Breaking News

फोटो में जरीन खान के साफ दिखाई दे रहे स्ट्रेच मार्क्स की वजह से हुई बुरी तरह ट्रोल

सलमान खान की फिल्म ‘वीर’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री जरीन खान इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो की वजह से ट्रोल हो रही थीं, दरअसल फोटो में जरीन खान के स्ट्रेच मार्क्स साफ दिखाई दे रहे थे, जिसकी वजह से ट्रोलर्स ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया था।

हालांकि जरीन खान ने ट्रोलर्स की बखूबी क्लास लगाई लेकिन ट्रोलर्स शांत होने वाले कहां थे लेकिन इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया, जिसके बाद जरीन ने अनुष्का को धन्यवाद कहा है।

दरअसल अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जरीन खान को लेकर एक पोस्ट डाली थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘जरीन, आप सुंदर, बहादुर और मजबूत इंसान हैं, आप अपने आप में ही बिल्कुल परफेक्ट हैं, इस पोस्ट के जरिए अनुष्का ने ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया था।

अब अनुष्का की इस पोस्ट पर जरीन खान का रिएक्शन आया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘जो लोग ये जानने के लिए बहुत उत्साहित हैं कि मेरे पेट के साथ क्या हुआ है, उनको मैं कहना चाहूंगी की ये उस व्यक्ति का नैचुरल पेट है जिसने हाल ही में 50 किलो वजन कम किया है, मैं हमेशा से ऐसी हूं जो असली रहने में विश्वास रखती है और मैं अपनी कमियों को गले लगाती हूं न कि उसे छुपाती हूं।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...