Breaking News

बिना मेकअप के ऐसे दिखती हैं हिना खान,सामने आई तस्वीरे…

टीवी की स्टार  जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं हिना खान सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फैंस के लिए फोटोज़ शेयर करती रहती हैं. बिग बॉस में भाग लेने के बाद हिना खान अपनी बहू की इमेज को तोड़ने में सफल रहीं  अब वो अपने फैशन सेंस की वजह से तारीफें बटोरती हैं.
31 वर्षीय एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिसमें वो बिना मेकअप के नजर आ रही हैं. इस दौरान हिना खान ने पिंक कलर की फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई है. बिना मेकअप के भी हिना खान बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनकी ग्लोइंग स्किन तस्वीरों में साफ दिख रही है. इन तस्वीरों को देखकर फैंस को भी यकीन नहीं आ रहा है  उनकी  स्किन का राज जानना चाह रहे हैं.
इंस्टाग्राम पर हिना खान के हर पोस्ट को उनके फैंस पसंद करते हैं. हिना खान अपनी जिम की तस्वीरों से भी फिटनेस गोल्स बना रही हैं. हिना खान ने 2009 मे अपना डेब्यू सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से किया था  8 वर्ष कार्य करने के बाद इसे छोड़ दिया था.
इसके बाद हिना ने खतरों के खिलाड़ी सीजन 8  बिग बॉस सीजन 11 में भाग लिया. हिना बॉलीवुड में लाइन्स फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही हैं. इसमें उनके साथ फरीदा जलाल ऋषि भूटानी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग जम्मू में हुई है.
हिना खान भले ही अब कोमोलिका के भूमिका से ब्रेक ले चुकी हैं लेकिन खबरों की मानें तो वह जल्द ही एकता कपूर के सीरियल में नजर आने वाली हैं. बोला जा रहा है कि हिना अब एकता कपूर के बहुचर्चित सीरियल नागिन 4 में नजर आ सकती हैं. शो के मेकर्स नागिन 4 को सितंबर में लांच करना चाहते थे लेकिन अभी तक स्टारकास्ट पर कार्य प्रारम्भ नहीं किया गया है.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...