Breaking News

कुणाल ने पत्नी सोहा को खास अंदाज में दी शादी की सालगिरह की बधाई, करीना ने भी लुटाया प्यार

सोहा अली खान और कुणाल खेमू बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। दोनों स्टार्स आज अपनी शादी की नौवीं सालगिरह मना रहे हैं। सोहा और कुणाल ने साल 2015 में शादी की थी। दोनों सितारे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और एक-दूसरे की तस्वीरें साझा करते रहते हैं। आज अपनी शादी की सालगिरह के खास दिन पर सोहा और कुणाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर एक-दूसरे को खास अंदाज में शुभकामनाएं दी हैं। वहीं, सोहा की प्यारी भाभी और अभिनेत्री करीना कपूर ने भी पोस्ट साझा कर कपल को वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दी है।

सोहा ने साझा कीं अनदेखी तस्वीरें
अभिनेत्री सोहा अली खान ने शादी की सालगिरह पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें साझा की हैं। सोहा ने शादी की तस्वीरों के आलावा कुणाल खेमू के साथ बिताए प्यारे पलों की झलक दिखाई है। एक तस्वीर में सोहा अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

कुणाल ने सोहा पर लुटाया प्यार
सोहा के आलावा कुणाल खेमू ने अपनी शादी की सालगिरह के खास मौके पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारा सा वीडियो साझा किया है। वीडियो में, उन्होंने शादी की कई अनदेखी तस्वीरों से लेकर अपनी छुट्टियों के खुशी भरे पलों को संजोया है। कुणाल खेमू ने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आज हमारी शादी का हैप्पी बर्थडे है। प्यार से सोहा का पति’

करीना ने दी शुभकामनाएं
सोहा और कुणाल खेमू की पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक बधाई दे रहे हैं। वहीं, सोहा की प्यारी भाभी और अभिनेत्री करीना कपूर खान ने भी कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘हैप्पी एनिवर्सरी प्यारे प्यारे प्रेमियों।’ इसके आलावा अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी में सोहा और कुणाल की तस्वीर भी साझा की है। तस्वीर के साथ अभिनेत्री ने लिखा, ‘हैप्पी एनिवर्सरी फेवरेट।’ सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट किया और जुलाई 2014 में सगाई की थी। एक साल बाद दोनों स्टार्स ने 25 जनवरी, 2015 को पवित्र शादी के बंधन में बंधे थे।

About News Desk (P)

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...