Breaking News

बेटे को अरबाज खान की कार्बन कॉपी मानती हैं मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बीच भले ही रिश्ता खत्म हो गया है, लेकिन बेटे अरहान खान की वजह से मलाइका और अरबाज खान जुड़े हुए हैं. मलाइका अरोड़ा अपने लाडले बेटे अरहान को अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान की कॉर्बन कॉपी मानती हैं.

मलाइका ने अरहान खान और अरबाज खान के बचपन की एक थ्रोबैक फोटो का कोलाज बनाकर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए दोनों की एक दूसरे से तुलना की है.

बता दें कि मलाइका और अरबाज दोनों ही अपने बेटे अरहान के काफी करीब हैं. मलाइका और अरबाज को अक्सर ही अपने बेटे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है. हाल ही में मलाइका ने बेटे अरहान के बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू के बारे में बताया था. जूम टीवी के साथ एक इंटरव्यू के दौरान जब मलाइका से पूछा गया कि क्या उनके बेटे अरहान का फिल्मों के प्रति लगाव है? इसके जवाब में उन्होंने कहा, ”उन्हें बस फिल्मों से लगाव है क्योंकि वह फिल्मों के वातावरण में ही बड़े हुए हैं. उन्हें फिल्में देखना बहुत पसंद है. वे फिल्मों के कॉन्सेप्ट पसंद करते हैं.”

मलाइका ने कहा था, ”लेकिन वह क्या करना चाहते हैं, ये मैं फिलहाल नहीं जानती हूं. मुझे नहीं लगता कि अभी हममें से कोई भी इस बारे में जानता है, क्योंकि वो अभी खुद ही इस चीज को लेकर कंफ्यूज हैं. यह कब और कैसे होगा, हम इसके बारे में पता लगाएंगे.” बता दें कि मलाइका के बेटे अरहान खान अपने पैरेंट्स के अलावा पूरे खान परिवार के साथ स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करते हैं. सलमान संग अरहान की वीडियोज अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं.

 

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...