Breaking News

लखनऊ की घटना पर बोले प्रोफेसर रामगोपाल यादव, यूपी में कानून व्यवस्था नाम की चीज नहीं

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार को दिनदहाड़े पश्चिमी यूपी के गैंगस्टर और भारतीय जनता पार्टी के नेता ब्रह्म दत्त द्विवेदी हत्याकांड के मुख्य आरोपी संजीव जीवा की दिनदहाड़े की गई हत्या से उत्तर प्रदेश में राजनीतिक पारा एक बार फिर गरमा गया है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने इस घटना को लेकर यूपी सरकार पर निशाना साधा है. फिरोजाबाद में मीडिया से बात करते हुए समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज नहीं बची है।

👉प्रियंका छोड़ सकती हैं UP का प्रभार, बताई ये हैरान कर देने वाली वजह

समाजवादी पार्टी के नेता प्रोफेसर रामगोपाल यादव बुधवार को फिरोजाबाद में थे. जहां उन्होंने एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने के बाद मीडिया से बात की. इस दौरान मीडिया कर्मियों ने जब लखनऊ के कोर्ट परिसर में वकील के वेश में आए हमलावर द्वारा मुख्तार अंसारी गैंग के सदस्य और पश्चिमी यूपी के कुख्यात बदमाश, बीजेपी नेता ब्रहम्मदत्त द्विवेदी की हत्या के मुख्य आरोपी संजीव जीवा की दिनदहाड़े हुई हत्या के मामले में उनसे सवाल पूछा तो उनका कहना था कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है यह घटना इसका उदाहरण है।

यूपी में कानून व्यवस्था नाम की चीज नहीं : प्रो रामगोपाल यादव

उन्होंने इटावा जनपद की भी एक घटना का जिक्र किया और कहा कि इटावा में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना हुई थी. पुलिस इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं कर रही है. लड़की का बयान तक नहीं हुआ है और तो और पुलिस ने लड़की के भाइयों के खिलाफ ही रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया है जिससे इस केस की लीपापोती हो जाए।

👉आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों को लेकर चिंता में BJP, ताबड़तोड़ बैठकों का दौर जारी

प्रोफेसर रामगोपाल यादव से जब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुलाकात के संबंध में जब सवाल पूछा गया तो उनका कहना था कि 2024 का चुनाव आने वाला है और अब इस तरह की मुलाकातों का दौर चलेगा. बिहार में 17 सौ करोड़ रुपए का निर्माणाधीन पुल गिर जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि, उन्होंने पुल देखा नहीं इसलिए उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ छावनी स्थित एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को मिला अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज

लखनऊ। लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर एवं कॉलेज और ओआईसी रिकॉर्ड्स ...