Breaking News

ब्राजील सरकार के एक मंत्री ने फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों की पत्नी का मजाक उड़ाते हुए कहा ये

ब्राजील सरकार के एक मंत्री ने गुरुवार को फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों की पत्नी और प्रथम महिला ब्रिगित मैक्रों का मजाक उड़ाते हुए उन्हें बहुत बदसूरत बताया है। उन्होंने यह टिप्पणी ऐसे समय पर की है जब कुछ ही दिनों पहले ब्राजील के राष्ट्रपति ने जेयर बोल्सनारो ने ब्रिगित का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया था।

ब्राजील के अर्थव्यवस्था मंत्री पाउलो ग्वेड्स ने कहा कि वह राष्ट्रपति बोल्सनारो के मैक्रों की पत्नी को लेकर की गई टिप्पणी से सहमत हैं। पाउलो ने एक आर्थिक मंच के दौरान कहा, ‘राष्ट्रपति ने जो कहा वह सही है। वह महिला वास्तव में बदसूरत है।’ बाद में मंत्री के एक करीबी ने बयान जारी करते हुए बताया कि उन्हें सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान फ्रांस की प्रथम महिला को लेकर किए गए मजाक पर माफी मांगने को कहा गया है। पिछले हफ्ते बोल्सनारो द्वारा की गई टिप्पणी पर इमैनुएल ने प्रतिक्रिया देते हुए इसकी कड़ी निंदा की थी और इसे घटिया बताया था।

बोल्सनारो के एक समर्थक ने पिछले हफ्ते ब्रिगित मैक्रों और ब्राजील की प्रथम महिला मिशेल बोल्सनारो की तुलना करते हुए एक तस्वीर साझा की थी और लिखा था कि अब आप समझ सकते हैं मैक्रों बोल्सनारो के पीछे क्यों पड़े हैं? बोल्सनारो की पत्नी मैक्रों की पत्नी से ज्यादा आकर्षक हैं। बता दें कि इमैनुएल मैक्रों उम्र में ब्रिगित मैक्रों से काफी छोटे हैं। मैक्रों 41 वर्ष के और ब्रिगित 66 साल की हैं।

इस टिप्पणी पर एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान इमैनुएल मैक्रों ने कहा था कि उन्होंने मेरी पत्नी के खिलाफ बेहद घटिया टिप्पणी की है। मैं क्या कह सकता हूं? यह दुखद है। यह पहले उनके लिए और फिर ब्राजील के लोगों के लिए दुखद है। मैक्रों ने कहा कि मुझे लगता है कि ब्राजील के लोग जो महान हैं, वह ऐसा व्यवहार देखकर शर्मिंदा होंगे। उन्होंने कहा कि मैं ब्राजील के लोगों का सम्मान करता हूं, मैं उम्मीद करता हूं कि बहुत जल्द वह एक ऐसे राष्ट्रपति का चयन करेंगे जो सही तरीके से पेश आए

About News Room lko

Check Also

अमेरिका में अवैध तरीके से प्रवेश करने वाले भारतीय नागरिक की मौत, गिरफ्तारी के बाद हिरासत केंद्र में थे

अवैध तरीके से अमेरिका आने वाले भारतीय नागरिक की अटलांटा में मौत हो गई। संघीय ...