Breaking News

महेश बाबू अभिनीत “सरिलरु नीकेवरु” को हिंदी में भी किया जाएगा शूट

अखिल भारतीय सुपरस्टार महेश बाबू ने अपनी अगली बड़ी रिलीज “सरिलरु नीकेवरु” के लिए कमर कस लिया हैं और प्रशंसक भी बेसब्री से उनकी फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं!

फिल्म में महेेेश एक आर्मी मेजर की भूमिका में नज़र आएंगे जिसकी तस्वीरें पहले ही रिलीज की जा चुकी हैं। उनके लुक को देशभर में काफ़ी सरहाया जा रहा है।

अभी हाल ही में, अभिनेता के करीबी स्रोत ने रोचक जानकारी साझा करते हुए बताया,”फिल्म ‘सरिलरु नीकेवरु’ की शूटिंग हिंदी में भी की जाएगी, जो महेश बाबू के लिए प्रथम पैन इंडिया फिल्म होगी।”

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में दक्षिण भारत की फिल्में बेहद लोकप्रिय हो रही हैं और अगर महेश बाबू की आखिरी फिल्म ‘महर्षि’ को ध्यान में रखें तो, हम यह निश्चित रूप से यह कह सकते है कि यह फ़िल्म ब्लॉकबस्टर बनने की राह पर है।

अभिनेता महेेेश बाबू अपनी अत्यंत शालीनता के लिए जाने जाते हैैं, वह प्यार और केअर से परिपूर्ण है। ये ही वजह है कि देशभर में अभिनेता के प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है जो फिल्म देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

महेश बाबू की 26वीं फिल्म “सरिलरु नीकेवरु” संक्रांति 2020 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और अपने सुपरस्टार को एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर है।

About Samar Saleel

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...