Breaking News

मेट्रो स्टेशन पर उतरते ही इस वजह से एक फोटोग्राफर को सलमान ने लगाई फटकार, गुस्से में दी…

सलमान खान इस इवेंट के लिए मेट्रो में सवार होकेर पहुंचे थे मेट्रो स्टेशन पर उतरते ही फोटग्राफर में सलमान के फोटो लेने की होड़ मच गयी। जिससे वहां कुछ देर के लिए अफरा तफरी का माहौल बन गया। जिसके चलते सलमान खान को गुस्सा आ गया।

अब सलमान के घुसे के बारे में तो सबको पता ही है जब सलमान को गुस्सा आता है तो उनको कंट्रोल करना मुश्किल हो जाता है ऐसे ही उन्होंने यहाँ पर किया उन्होंने अफरा तफरो देख एक फोटोग्राफर को फटकार दिया उन्होंने कहा की वह जहाँ भी जाता है ऐसे ही करता है सलमान ने दूसरे फोटोग्राफरो से कहा की वो उसे समझाते क्यों नहीं इतने से भी सलमान का गुस्सा शांत नहीं हुआ।

उन्होंने कहा अगर ज्यादा दिक्क्त हो रही है एक काम करो मुझे बेन कर दो पिंकविला ने इस वीडियो को शेयर कर दिया इससे पहले सलमान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में शानदार एंट्री ली सलमान ने पूजा बैनर्जी, अर्जुन बिजलानी और अमीषा पटेल के साथ जमकर मस्ती की और शो लांच किया बिग बॉस 13, 29 सितम्बर को शुरू हो रहा है।

विक डेज पर शो साढ़े दस बजे आएगा और वीकेंड पर 9 बजे इसका प्रशारण होगा सुनने में आया था की इस बार सलमान के साथ और भी कोई होस्ट करेगा बिग बोस का घर इस बार मुंबई के फ़िल्मसिटी स्टूडियो में ही बनाया गया है बिग बॉस 13 में इस बार सिर्फ़ सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स को ही रखा गया है।

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...