Breaking News

बिग बॉस के घर में में धूम मचाते नज़र आएंगे छोटे परदे के यह महान कलाकार

छोटे परदे के विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 13 जल्द ही शुरू होने वाला है। बिग बॉस इसी 29 सितंबर को कलर्स पर प्रसारित होने वाला है। नए सीजन में कई पॉपुलर सेलेब्रिटीज शिरकत करने वाले हैं। इस लिस्ट में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह का भी नाम शामिल है। बिग बॉस 13 के घर में एंट्री करने से पहले आरती सिंह ने अपने करीबी दोस्तों के साथ धमाकेदार पार्टी की।

आरती की रॉकिंग पार्टी को बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने अपने हसबैंड करण सिंह ग्रोवर के साथ अटेंड किया। पार्टी में एक्टर समीर सोनी अपनी वाइफ नीलम के साथ दिखाई दिए इनके अलावा आरती के एक्स बॉयफ्रेंड अयाज खान और उनकी पत्नी भी इस पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान इन सभी कलाकारों ने जमकर मस्ती की साथ ही तस्वीरें भी क्लिक करवाई।

आरती ने दोस्तों संग पार्टी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। आरती ने अपनी तस्वीरों को कैप्शन दिया कि, ‘Strength ❤❤❤i love u all so so much @iamksgofficial @bipashabasu @neelamkotharisoni @samirsoni123 @ayazkhan701 @jannatkhan1618।’

अगर हम आरती सिंह के काम की बात करें तो उन्होंने कई मशहूर टीवी शोज में काम किया है। जिसमे उनक मायका है, ये शो आरती का डेब्यू शो था। इसके बाद उन्हें कई रियलिटी शोज में देखा गया। वहीं नई रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला और आरती सिंग एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इस बारे में जब आरती से बात की गई तो उन्होंने इन खबरों को महज अफवाह बताया।

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...