Breaking News

श्रीलंका के खिलाफ होने वाली आगामी सीरीज के लिए पाक टीम ने किया ये बड़ा ऐलान

पाकिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ होने वाली आगामी सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। पाकिस्तान के नवनियुक्त कोच और चयनकर्ता मिस्बाह उल हक ने टीम की घोषणा की। इस सीरीज के लिए सरफराज अहमद को कप्तानी सौंपी गई है। वहीं दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को टीम में जगह मिली है। श्रीलंका सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम का चयन किया गया है। गौरतलब है इससे पहले उन्होंने 20 सदस्यीय टीम का चयन किया था। इन सभी को नेशनल कैंप में ट्रेनिंग देने के बाद यह फाइनल टीम चुनी गई है।

हसन अली चोटिल होने की वजह से टीम में नहीं हैं। सरफराज अहमद (कप्तान), बाबर आजम (उप कप्तान), आबिद अली, आसिफ अली, फखर जमां, इफ्तिखार अहमद, हारिस सोहैल, मोहम्मद हसनैन, इमाद वसीम, इमाम उल हक, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, शादाब खान, उस्मान शेनवाली, वहाव रियाज।

पाकिस्तान के खिलाफ खेली जाने वाली इस सीरीज के लिए श्रीलंका के प्रमुख खिलाड़ियों ने दौरे पर जाने से मना कर दिया था। सुरक्षा कारणों की वजह से टी20 कप्तान लसिथ मलिंगा और वनडे कप्तान दिमुथ करुणारत्ने समेत 10 खिलाड़ियों ने अपना नाम वापस ले लिया था। बता दें कि आतंकी हमले की धमकी के कारण यह दौरा फिर अधर में लटक गया था। मगरश्रीलंका के रक्षा मंत्रालय से हरी झंडी मिलने के बाद टीम दौरे पर जाने को तैयार हो गई।

About News Room lko

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...