Breaking News

यूलिया वंतुर के जन्मदिन पर सलमान खान ने दिया यह खास तोहफा…

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और सिंगर यूलिया वंतुर काफी दिनों से साथ दिखाई देते हैं. दोनों के रिलेशन को लेकर अक्सर मीडिया में बातचीत होती है. हालांकि, दोनों में से किसी ने अपने रिलेशन को लेकर मीडिया के सामने कोई खुलासा नहीं किया है. वहीं, बीते 24 जुलाई को  यूलिया वंतूर ने अपना जन्मदिन मनाया और इस खास मौके पर सलमान खान ने उन्हें तोहफा भी दिया. बॉलीवुड के दिग्गज   सलमान खान ने यूलिया वंतुर को उनके जन्मदिन पर एक डायमंड रिंग गिफ्ट की. इस तोहफे को देने की सलाह खुद सलमान खान की मां सलमान खान ने ही उन्हें दी थी.

सलमान खान और यूलिया वंतुर के इस रिलेशन को लेकर मीडिया में भले ही बातें हों, लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस विषय पर खुलकर बात नहीं की है. इसके अलावा यूलिया वंतुर अक्सर सलमान खान के साथ उनकी पार्टीज में नजर आती हैं. वहीं, एक इंटरव्यू में भाईजान से पूछा गया कि क्या उन्हें कभी किसी लड़की ने प्रपोज किया है. इस पर भाईजान ने जवाब दिया, नहीं, ऐसा कभी नहीं हुआ. क्योंकि मैं कभी कैंडल लाइट डिनर नहीं करता. मैं कैंडललाइट डिनर में यह नहीं देख पाता कि मैं क्या खा रहा हूं. लेकिन इस चीज के लिए मुझे काफी बुरा लगता है.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में लगे हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. सलमान खान की यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज हो सकती है. इससे पहले भाईजान ने भारत के जरिए भी बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. इतना ही नहीं, सलमान खान ईद के मौके पर साल 2020 में भी अपनी फिल्म इंशाअल्लाह से धमाका करने वाले हैं.

About Samar Saleel

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...