औरैया: मोटरसाइकिल व तमंचों समेत दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार

औरैया पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से मोटरसाइकिल समेत दो तमंचा बरामद किया है।

अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि विगत कुछ दिनों से जनपद में लुटेरों के गैंग के सक्रिय होने की सूचना प्राप्त हो रही थी, जिसके दृष्टिगत पुलिस की टीमें गठित की गई थी। इसी बीच आज अलसुबह सूचना प्राप्त हुई कि लूट व टप्पेबाजी करने वाले गैंग के सदस्य किसी घटना को कारित करने के इरादे से कचेहरी से जालौन चौराहे की तरफ कई बार धीमी गति से मोटरसाइकिल से आ जा रहे और उनके पास तमंचे भी है।

इस सूचना पर सदर पुलिस टीम द्वारा बिना समय गवाये हुए संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश में जे.सी. चौराहा पर आने जाने वाली मोटरसाइकिल व संदिग्ध व्यक्तियो की चैकिंग करने लगे तभी जालौन चौराहा से एक मोटरसाइकिल में सबार दो व्यक्ति जेसी चौराहा की तरफ आते दिखाई दिये। पुलिस ने मोटर साईकिल को रोकने का प्रयास किया गया तो मोटरसाइकिल चालक ने कहा की पुलिस है बचना है तो गोली मारो तभी पीछे बैठा व्यक्ति ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से सीधा फायर कर दिया।

Loading...

पुलिस पार्टी द्वारा अपने आप को बचाते हुए घेराबंदी कर दोनो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ में अपने नाम कालू गिहार पुत्र भारत सिंह व राजा गिहार पुत्र वीरेन्द्र निवासी ग्राम चिन्तानगरा थाना अछल्दा बताया जिनके पास से 315 बोर के दो देशी तमंचा व घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की गई है। बताया कि दोनों अभियुक्तों पर आधा दर्जन से अधिक मुकदमा दर्ज हैं, दोनों को जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

विधायक के चित्र में कालिख पोतने से उंचाहार में गरमाई राजनीति

ऊँचाहार/रायबरेली। । क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर लगी क्षेत्रीय विधायक व सपा पदाधिकारियों की होर्डिंग को ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *