Breaking News

रोहित से मतभेदों पर कप्तान कोहली ने तोड़ी चुप्पी

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से ठीक पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। जिसमें उन्होनें रोहित शर्मा के साथ उठ रहें विवादों का खंडन किया और कहा कि ये सारी खबरें बिलकुल गलत एवं अफवाह है।

बता दें विश्व कप 2019 में सेमीफाइनल में मिली इग्लैंड के हाथों मिली हार के बाद से ही विराट और रोहित को लकेर मतभेद की खबरें आ रही थी। पीसी में जब मीडिया ने विराट से सवाल किया कि रोहित और अपके बीच अनबन वाली खबर में कितनी सच्चाई है?

इस सवाल के जबाव में भारतीय कप्तान विराट ने कहा कि टीम में कोई मतभेद नहीं है। अगर टीम में ऐसा कुछ होता तो हम लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते। इस दौरान उनके साथ टीम इंडिया के मौजूदा हेड कोच रवि शास्त्री भी मौजूद थे।

विराट कोहली ने पत्रकारों से आगे कहा कि अगर कोई इंसान मझे पसंद नहीं है तो आप मेरे चेहरे और स्वभाव से सबकुछ जान जाएंगे। रोहित के साथ मेरा कोई झगड़ा नहीं है। टीम का माहौल बिलकुल ठीक है।

बता दें इंडिया 3 अगस्त से वेस्टइंडीज दौरे पर जा रही है। टीम इंडिया यंहा पर 3 मैचों की टी-20 सीरीज से अपने वेस्टइंडीज दौरे की शुरुआत करेगी। इसके अलावे तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलनी है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

हरियाणा सब जूनियर राष्ट्रीय मुक्केबाजी में दोनों वर्गों में बना चैंपियन, कुल मिलाकर 19 पदक जीते

हरियाणा यहां मुक्केबाजी सब जूनियर राष्ट्रीय चैंपियनशिप में लड़कों और लड़कियों दोनों में टीम खिताब ...