वीजीएम कालेज में लॉ की परीक्षायें आज से शुरू, परीक्षार्थियों को मास्क लगाना हुआ अनिवार्य

दिबियापुर/औरैया। स्थानीय विवेकानन्द ग्रामोद्योग महाविद्यालय में शुक्रवार से एलएलबी तथा बीए एलएलबी की सेमेस्टर परीक्षाएं शुरु होगीं जो 24 दिसम्बर तक चलेगी। जनपद के बिधूना स्थित गजेन्द्र सिहं स्मृति विधि महाविद्यालय तथा औरैया के गुलाब सिहं विधि महाविघालय के कुल 513 परीक्षार्थियों की नकल विहीन परीक्षाओं को सम्पन्न करवाने के लिये परीक्षा केन्द्र पर व्यापक इंतजाम किये गये हैं।

इस सम्बघं में प्राचार्य डॉ. इफ्तखार हसन ने बताया कि बगैर मास्क किसी भी परीक्षार्थी को परीक्षा कक्ष में बैठने की इजाजत नही होगी। उन्होंने बताया कि एलएलबी में द्वितीय ,चतुर्थ एवं षष्ठम सेमेस्टर की जबकि बीएएलएलबी में दूसरे, चौथे,छ्टवें, सातवें,नौवें एंव दसवें सेमेस्टर की परीक्षा दो पालियों में होगी। पहली पाली सुबह नौ से बारह बजे तक होगी तो वहीं दूसरी पाली अपरान्ह डेढ़ बजे से सायं साढ़े चार बजे तक होगी।

Loading...

उन्होंने बताया कि परीक्षा के पहले दिन द्वितीय सेमेस्टर के परीक्षार्थी पहली पाली में जबकि षष्ठम सेमेस्टर के परीक्षार्थी दूसरी पाली में परीक्षा देगें। उन्होंने सम्बधित परीक्षार्थियों से कोरोना बचाव के लिये मास्क लगाकर पहुंचने तथा मुख्यद्वार पर हाथों को सेनेटाइज करने की सलाह दी है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

धोखाधड़ी के मामले ट्रक मालिकों को मिली जमानत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें वाराणसी। ट्रकों पर फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर नाजायज ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *