Breaking News

विद्युत जामवाल की मंगेतर का डिजाइन किया हुआ आउटफिट फैंस को नहीं आया पसंद बोले-“डिजास्टर!”

बॉलीवुड के कमांडो यानी विद्युत जामवाल अपनी फिटनेस और कमाल के एक्शन मूव्स के लिए जाने जाते हैं। वह अपनी फिल्मों से लेकर किसी न किसी स्टंट की वजह से चर्चा में बने रहते हैं और फैंस उनकी जमकर तारीफ भी करते हैं.

दरअसल ये आउटफिट विद्युत जामवाल की मंगेतर नंदिता महतानी ने डिजाइन किया था।उनका बॉटम वियर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया।

विद्युत और उनकी मंगेतर साथ में टाइम स्पेंड करने निकले थे कि पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया और अब ये वीडियो वायरल भयानी पेज से शेयर की गई है। विद्युत का आउट फिट देखने के बाद यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि विद्युत में ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट पहना हुआ है। व्हाइट टी शर्ट के ऊपर वह ब्लैक हूडी और लूज प्लाजो स्टाइल पैंट मैच की गई है। उनका ये आउटफिट कुल मिलाकर उन्हें अलग लुक दे रहा था।

दरअसल उनके कपड़े कुछ ज्यादा ही लूज लग रहे थे और मौसम के हिसाब से भी ज्यादा हैवी थे। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट में लिखा, डिजास्टर! तो वहीं दूसरे ने लिखा, ‘एक (विद्युत) के लुक देखकर लगता है, बहुत ठंड है, और दूसरे (नंदिता महतानी) को देखकर लग रहा है कि मौसम बहुत गर्म है, बॉलीवुड हमेशा हमें कंफ्यूज करता है।

About News Room lko

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई ...