Breaking News

शिवसेना ने Netflix के खिलाफ दर्ज कराई FIR, लगाया हिन्‍दुओं को बदनाम करने का आरोप

भारत और हिंदुओं को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए शिवसेना ने नेटफ्लिक्स पर एफआईआर दर्ज कराया है। यह शिकायत मुंबई के एलटी मार्ग पुलिस स्टेशन में शिवसेना आईटी सेल के सदस्य रमेश सोलंकी ने दर्ज कराई है। सोंलकी ने इस शिकायत में सेक्रेड गेम्स, लैला और घोल सहित स्टैंडअप कॉमेडियन हसन मिन्हाज के शो का उदाहरण देते हुए कहा है कि ऐसे सीरीज से नेटफ्लिक्स दुनिया भर में हिंदुओं के खिलाफ नकारात्मक प्रचार कर रहा है।

सोलंकी का कहना है कि इंडिया पर दिखाई जाने वाली नेटफ्लिक्स की लगभग सारी सीरीज वैश्विक स्तर पर भारत और हिंदुओं की छवी को बदनाम करने की मंशा दिखाती है। इसके साथ ही सोलंकी ने हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुचाने के लिए नेटफ्लिक्स पर आरोप लगाते हुए इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग करते हुए लाइसेंस रद्द करने का आग्रह किया है।

बता दें कि नेटफ्लिक्स सर्विस प्रोवाइडर अमेरिकन कंपनी है, जो पिछले कई सालों से भारत में लोकप्रिय रहा है। हाल ही में नेटफ्लिक्स ने भारतीय मुल पर अधारित सीरीज सेक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन लांच किया है जिसके पहले सीजन को लोगों ने खूब पसंद किया था। इसमें मुख्य किरदार में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान जैसे एक्टर्स हैं। यही कारण है कि भारत में भी नेटफ्लिक्स के सीरीज को खुब पसंद किया जाता है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...