Breaking News

संजय सिंह और केजरीवाल को मिली जान से मारने की धमकी, शिकायत दर्ज

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को फोन पर जान से मानरने की धमकी मिली है। संजय सिंह ने इस मामले में नई दिल्ली के नार्थ एवेन्यू थाने में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

धमकी भरे फोन के बाद संजय सिंह ने मामले में ट्वीट करते हुए कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि कानून व्यवस्था की हालत लगातार चरमराती जा रही है। नफरत फैलाने वाले बेखौफ हैं। मेरे फोन पर 9510591715 से कॉल आई मेरे साथी अजीत त्यागी ने फोन उठाया। फोन करने वाले ने मेरे और अरविंद केजरीवाल के लिए अपशब्द कहे और मारने की धमकी दी। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि फिर भी मेरा पैगाम मोहब्बत है जहां तक पहुंचे।

बता दें कि लोकसभा चुनावों के दौरान एक रोड शो करते वक्त सीए केजरीवाल को एक व्यक्ति ने थप्पड़ मार दिया था। इससे पहले भी इस प्रकार के हमले सीएम केजरीवाल पर हो चुके हैं। 20 नवंबर 2018 को सीएम केजरीवाल पर एक व्यक्ति ने मिर्ची फेंक दी थी। इस घटना को सचिवालय के भीतर अंजाम दिया गया था। जिसके बाद सचिवालय की सुरक्षा पर भी सवाल उठाए गए थे।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भारतीय जनता पार्टी पर ये आरोप लगा चुके हैं कि वो उनकी हत्या करवाना चाहती है। इसके साथ ही दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी बीजेपी पर केजरीवाल की हत्या की साजिश का आरोप लगाया है। इस मामले में जब विजेंद्र गुप्ता पर भी आरोप लगे तो उन्होंने सीएम केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के खिलाफ मानहानि का मुकदमा भी दर्ज कराया था। सिसोदिया ने कहा था कि केजरीवाल की हत्या की साजिश में विजेंद्र गुप्ता भी शामिल हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन

मुंबई। जब इस देश में एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग के विकास की ...