Breaking News

सरकारी नौकरी: आंगनबाड़ी केंद्रों में सेविकाओं की नियुक्ति, ऐसे करें आवेदन

बिहार में जिला बाल विकाल परियोजना की ओर से आंगनबाड़ी केंद्रों में खाली सेविका के पदों पर बहाली होनी है। भागलपुर जिले की 57 पंचायतों के अलग अलग वार्डों में 95 आंगनवाड़ी केंद्रों पर सेविकाओं की नियुक्ति की जाएगी। विभाग ने यहां बहाली के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन की आखिरी तारीख 10 जून तय की गई है। ऐसे में आवेदकों के पास अधिक समय नहीं है।

इन पदों के लिए यूं तो व्यक्तिगत रूप से भी जाकर आवेदन किया जा सकता है। लेकिन इसके अलावा ऑनलाइन भी इन पदों के लिए आवेदन किया जा सकता है। आवेदन प्रक्रिया पूरी होने के बाद 12 जून को औपबंधिक मेधा सूची प्रकाशित की जाएगी। वहीम 12 से 18 जून तक का समय आवेदकों को आपत्ति दर्ज कराने के लिए दिया जाएगा। इसके बाद 20 से लेकर 30 जून के बीच संबंधित रिक्त वार्डों के सार्वजनिक स्थल पर आम सभा में सेविका का चयन किया जाएगा।

मुंगेर ग्रामीण परियोजना की 05 पंचायत में 06 रिक्तियां, धरहरा परियोजना की 09 पंचायत में 11 रिक्तियां, जमालपुर परियोजना की 09 पंचायत में 09 रिक्तियां, संग्रामपुर परियोजना की 06 पंचायत में 06 रिक्तियां, बरियारपुर परियोजना की 09 पंचायत में 15 रिक्तियां, हवेली खड़गपुर परियोजना की 07 पंचायत में 08 रिक्तियां, टेटियाबंबर परियोजना की 03 पंचायत में 03 रिक्तियां, असरगंज परियोजना की 08 पंचायत में 14 और तारापुर परियोजना की 09 पंचायत में 23 रिक्तियां रिक्तियां हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

बाराबंकी स्टेशन पर अनाधिकृत वेंडरों के खिलाफ चलाया अभियान

लखनऊ। उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल द्वारा अवैध एवं अनाधिकृत वेंडरों की रोकथाम एवं इनपर अंकुश ...