Breaking News

Apple Days Sale के तहत iPhone 12 Mini पर बंपर छूट, जल्दी करें

अगर आप Apple के ग्राहक हैं और आप नया iPhone खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। क्योंकि ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया (Amazon India) पर आज यानी 12 मार्च से Apple Days Sale की शुरुआत हो चुकी है , ग्राहक इस सेल का लाभ 17 मार्च तक उठा सकते हैं। इस सेल के तहत Apple के कई स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। इस सेल में iPhone पर भारी छूट के साथ ही एक्सचेंज ऑफर और नो कोस्ट ईएमआई की भी सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है। तो आइए जानते हैं Apple के किन – किन स्मार्टफोन्स पर छूट दी जा रही है।

अगर Apple Days Sale में iPhone पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो एक्सचेंज ऑफर के साथ ही ग्राहक एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड पर customers 6,000 की अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं। अगर सबसे पहले iPhone 12 Mini की बात करें तो इस स्मार्टफोन पर 2,890 रुपये का डिस्काउंट उपलब्ध करवाया जा रहा है। भारी डिस्काउंट के बाद इस स्मार्टफोन को ग्राहक 67,100 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आप स्मार्टफोन की खरीदारी के दौरान एचडीएफस बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो 6,000 रुपये का ​इंस्टैंट डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते हैं। आपको बता दें कि इसकी ओरिजनल कीमत 69,900 रुपये है इसे पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था।

iPhone 12 Mini specification

अगर इसमें दिए गए फीचर्स की बात करें तो iPhone 12 mini में ड्यूल सिम सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा ये स्मार्टफोन iOS 14 ओएस पर आधारित है। इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है,जिसमें 12MP का वाइड एंगल लेंस और अल्ट्रा वाइड एंगल शूटर दिया गया है।

About Ankit Singh

Check Also

पहली छमाही में मकानों की बिक्री 11 फीसदी बढ़कर 11 साल के शीर्ष पर, नाइटफ्रैंक इंडिया ने रिपोर्ट जारी की

देश के आठ प्रमुख शहरों में 2024 की पहली छमाही (जनवरी-जून) में मकानों की बिक्री ...