Breaking News

अर्थ डे पर आलिया भट्ट ने लिखी कविता, सुनील शेट्टी ने किया मजेदार कमेंट

बुधवार को अर्थ डे मनाने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर ‘टुडे एंड एवरीडे’ नामक एक कविता पोस्ट की। इस कविता में मदर नेचर, साथ ही कोरोना योद्धाओं का आभार व्यक्त किया गया। वह अपने कविता में पृथ्वी के प्रति अपना कर्तव्य निभाने का वचन भी देती है। अभिनेत्री ने अपनी कविता को सुनाने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

उन्होंने लिखा, “आज और हर रोज मैं सूर्योदय और सूर्यास्त के लिए आभारी हूं, पेड़ों, जानवरों और पक्षियों, नदियों, झीलों और समुद्रों से भरे जंगल ,मैं सभी के लिए आभारी हूं। हमने अपने पुलों और अपनी गलियों का निर्माण किया है, मैं उस प्यार के लिए आभारी हूं जो हमें और हवा को बांधता है जो कभी-कभी हमारे पैरों को खटखटाता है, इन अनिश्चित समय में मैं उन लोगों के लिए आभारी महसूस करती हूं। आज और हर रोज मैं अपने ग्रह की देखभाल करने का वादा करती हूं। मैं थोड़ा बेहतर काम करके अपने घर को महत्व देने का वादा करती हूं, मैं आज और हर एक दिन पृथ्वी दिवस मनाने का वादा करती हूं।”

https://www.instagram.com/tv/B_SAIk6lbk1/?utm_source=ig_embed

अभिनेत्री ने पोस्ट का कैप्शन दिते हुए लिखा, ” ‘टुडे एंड एवरीडे’ मेरा अर्थ डे मनाने के लिए कुछ लिखने का एक प्रयास।

आलिया भट्ट के साथ साथ अभिनेता सुनील शेट्टी ने दो दशक पहले की अपनी फिल्म ‘बॉर्डर’ में बोले अपने मशहूर डायलॉग, “ये धरती मेरी मां है, और कोई मेरी मां के सामने नजर उठा कर देखे ऐसा मैं होने नही दूंगा” का इस्तेमाल बुधवार को 50वां पृथ्वी दिवस मनाने में किया। फिल्म के एक दृश्य की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए सुनील ने लिखा, “यो धरती मेरी मां है।”

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...