Breaking News

सरकारी विभागों में बकाए की भरपाई के लिए योगी सरकार कर रही है बिजली दरों में इजाफा : संजय सिंह

लखनऊ। प्रदेश में बिजली की दरों में भारी इजाफा होने पर आम आदमी पार्टी ने नारजगी जताई। प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बिजली महंगी किये जाने का कड़ा विरोध किया है। उन्होंने कहा बिजली विभाग में करोंडो रूपये का भ्रष्टाचार एवं गलत नीतियां शामिल हैं। बिजली कंपनियों को करोड़ों का फायदा पहुंचाने के लिए मंत्री, विधायक और सरकारी विभागों से करोड़ों का बकाया न वसूल पाने की वजह से योगी सरकार प्रत्येक एक-दो वर्ष में बिजली की दरों में भारी इजाफा कर आम जनता पर महंगाई के इस भयानक दौर में आर्थिक बोझ बढ़ा रही है, यह जनता के साथ विश्वासघात है।

SP candidate का नामांकन भाजपा ने रद्द करवाया : संजय

योगी बच्चों को नमक रोटी खिलाते है, कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है। प्रदेश में हिन्दू-मुस्लिम की राजनीति कर नफरत फ़ैलाने का काम कर रहे हैं। भाजपा की योगी सरकार जनविरोधी सरकार साबित हुई है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने पिछले दो वर्षों में बिजली की दरों में 25 प्रतिशत की बढ़ोतरी कर घरेलू बिजली दरों को कारखानों की दरों के बराबर कर दिया है साथ ही किसानों की बिजली दरों में भी भारी वृधि कर उनका निबाला छीनने का काम किया है।

सांसद संजय सिंह ने बिजली दरों के मामले में दिल्ली की केजरीवाल सरकार का हवाला देते हुये कहा कि दिल्ली के अंदर पिछले पांच वर्षों में बिजली की दरों में एक भी रुपया नहीं बढाया गया है और देश के अन्य राज्यों की तुलना में सबसे सस्ती बिजली दिल्ली की जनता को मुहैया कराई जा रही है, वहीं केजरीवाल सरकार आम आदमी को 200 यूनिट फ्री बिजली दे रही है, इसके बाबजूद भी सरकार का राजस्व बढ़ा है।

उन्होंने मुख्यमंत्री योगी से सवाल पूंछा है कि जब केजरीवाल सरकार दिल्ली की जनता को सबसे सस्ती बिजली दे सकती है, तो यूपी की जनता को महंगी बिजली क्यों दी जा रही है। प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि जनता पहले ही महगाई, बेरोजगारी की मार झेल रही है। अब उत्तर प्रदेश सरकार ने बिजली की दरों में बेतहाशा वृधि करके सबकी कमर तोड़ दी है।

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...