Breaking News

सांसद नजीर अहमद का विवादित बयान- जेटली, सुषमा के बाद पीएम मोदी का नंबर

ब्रिटिश सांसद लॉर्ड नजीर अहमद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक विवादित बयान दिया है। नजीर अहमद ने कहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी(Atal Bihari Vajpayee), पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज(Sushma Swaraj) की मृत्यु के बाद अब अगला नंबर पीएम नरेंद्र मोदी का है। नजीर के इस बयान की सोशल मीडिया में जमकर आलोचना हो रही है। नजीर अहमद ब्रिटेन संसद के उच्च सदन हाउस ऑफ लॉड्स के आजीवन सदस्य हैं।

नजीर ने यह बयान प्रज्ञा ठाकुर के बयान के बाद दिया। प्रज्ञा ठाकुर ने हाल ही में बयान दिया था कि विपक्ष केंद्र सरकार पर जादू टोना करा रही है जिसके कारण पार्टी के नेताओं की मृत्यु हो रही है। इसके बाद प्रज्ञा ठाकुर पर भी कड़ी प्रतिक्रियाएं आई थी। इसके बाद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि हमें विपक्ष से बच कर रहना पड़ेगा।

नजीर अहमद ने प्रज्ञा ठाकुर के बयान को अपने ट्वीट में टैग करते हुए लिखा कि पूर्व पीएम अटल बिहारी बाजपेयी, मनोहर पर्रिकर, पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज, पूर्व वित्‍त मंत्री अरुण जेटली और मध्‍य प्रदेश के पूर्व सीएम बाबू लाल गौर का निधन हो गया है और इन सबके बाद अगला नंबर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ही है।

नजीर अहमद के बयान के बाद केंद्रीय युवा खेल मंत्री किरण रिजिजू ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि यह समझ में नहीं आ रहा कि ब्रिटिश बुद्धजीवियों के बीच में ऐसे अज्ञानी लोग कैसे आ गए हैं।

आपको बता दें कि भोपाल के एक कार्यक्रम में सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था कि विपक्ष एक महाराज के माध्यम से भाजपा के नेताओं को निशाना बना रही है और इसी कारण एक के बाद एक नेताओं का निधन हो रहा है। यह बयान देने के बाद उनको लोगों की आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

यूनिसेफ की रिपोर्ट- रिहायशी इलाकों में विस्फोटक हथियारों का हो रहा इस्तेमाल, हजारों बच्चे हताहत

यूनीसेफ ने आगाह किया है कि जैसे-जैसे शहरी इलाकों में लड़ाई के मामले बढ़ रहे ...