Breaking News

सोशल मीडिया पर फैन ने दी बॉलीवुड के बादशाह को ऐसी धमकी…

बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरूख खान की पिछले काफी समय से एक भी फिल्म हिट नहीं हुई है। उनकी लगातार तीन फिल्में फ्लॉप हो गई थी। शाहरूख खान की पिछली रिलीज फिल्म जीरो थी जो बॉक्स आफिस पर रिलीज होते ही औंधेमुंह गिर गई थी यही कारण है कि ​अभिनेता शाहरूख खान ने इसके बाद से अब तक अपनी किसी भी फिल्म का ऐलान नहीं किया गया है। अब ऐसे में शाहरूख खान के चाहने वालों को उनकी फिल्म का इंतजार हैं। शाहरूख खान के कई चाहने वाले है जो उनकी अगली फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


सोशल मीडिया पर इसको लेकर कई तरह की बाते हो रही है। लेकिन अब शाहरूख खान के एक फैन ने जो काम किया है उससे उस फिल्म की अभिनेता को लेकर दिवानगी साफ दिखाई दे रही है। लगता है कि अब शाहरूख खान के इस फैन के सब्र ने जवाब ​दे दिया है।

इस वक्त सोशल मीडिया पर #WeWantAnnouncementSRK ट्रेंड करा रहा है। इसके अलावा एक फैन ने सोशल मीडिया पर अभिनेता शाहरूख खान को धमकी दे रहे हैं। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि, शाहरुख अगर तुमने 1 जनवरी को अपनी फिल्म की घोषणा नहीं की तो मैं अपनी जान दे दूंगा, फिर से बोल रहा हूं, मैं अपनी जान दे दूंगा।’

सिर्फ इतना ही नहीं और भी कई उनके चाहने वाले हैं जो इस तरह की बातें कर रहे हैं। वहीं कुछ ने तो यहां तक कह दिया कि अब तो हद हो गई खान साब। इसके अलावा और भी कई बाते हो रही है।

वैसे अब तो शाहरूख खान को अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर देनी चाहिए। अब ये देखना है कि क्या फैंस की ये गुजारिश शाहरूख खान तक पहुंचती है या नहीं, अगर पहुंच जाती है तो क्या वो इस पर अपनी अगली फिल्म का ऐलान करेंगे? ये तो वक्त आने पर पता चल जाएगा।

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...