Breaking News

सोशल मीडिया पर स्लीव लेस तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुई Jacqueline Fernandez, फैंस कर रहे ऐसे कमेंट

श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस(Jacqueline Fernandez) सोशल मीडिया(Social Media) पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से हैं। जैकलीन अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। सेल्फी(Selfie) ना और एक कैप्शन के साथ उसे शेयर करना भी जैकलीन को काफी पसंद है।

इस बार उन्होंने अपनी एक सेल्फी साझा की है जिसमें वे स्माइल कर रही हैं और साथ ही उन्होंने इस पोस्ट पर ‘इट्स टाइम टू डांस’ लिखा हुआ है। यह कोई प्रोफेशनल फोटो शूट नहीं है बल्कि सामान्य सी एक सेल्फी है जिसे उन्होंने लेटकर खींचा है।

जहां कुछ फैंस को यह तस्वीर बहुत अच्छी लग रही है वहीं इसको लेकर उनकी आलोचना भी हो रही है। इससे पहले जैकलीन अपनी एक तस्वीर को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं।

जैकलीन की तस्वीरों पर उनके फैंस भी लाइक्स और कमेंट्स की छप्पर फाड़ बरसात करते हैं। लेकिन वो कहते हैं ना ‘सावधानी हटी दुर्घटना घटी’…बस कुछ ऐसा ही जैकलीन फर्नाडिंस के साथ भी हुआ है।

जैकलीन की ये तस्वीर देख लोगों को उन्हें ट्रोल करने का मौका मिल गया। किसी यूज़र ने जैकलीन की तस्वीर पर कमेंट कर कहा कि उनकी साइड आर्म कितनी गंदी दिख रही है। तो किसी ने यूज़र ने जैकलीन के पुराने फोटो ब्लंडर को याद करते हुए लिख डाला कि इस बार जाली नहीं फटी हुई है।

 

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...