Breaking News

हरियाणा सरकार ने किया बड़ा एलान, अग्निपथ के रिटायर्ड युवाओं को गारंटी के साथ मिलेगी नौकरी

8वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भिवानी  में बड़ी घोषणा की। भिवानी में आयोजित राज्य स्तरीय समारोह में कहा कि अग्निपथ योजना से रिटायर्ड हरियाणा के सभी युवाओं को नौकरी मिलेगी।

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि सभी को पुलिस में वरीयता दी जाएगी। अग्निपथ के रिटायर्ड युवा ग्रुप C में भी भर्ती हो सकते हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बड़ी संख्या में लोगों के साथ योग किया और निरोग रहने का संदेश दिया।सीएम मनोहर लाल ने आगे कहा कि सभी को पुलिस में वरीयता मिलेगी। अग्निपथ के रिटायर्ड युवा ग्रुप C में भी भर्ती हो सकेंगे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बड़ी संख्या में लोगों के साथ योग (Yoga) किया और सभी को निरोग रहने का संदेश दिया।

सीएम मनोहर लाल ने ट्वीट किया कि ‘स्वतंत्रता के अमृत महोत्सव वर्ष में ‘मानवता के लिए योग’ की थीम के साथ मनाए जाने वाले 8वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर सभी देशवासियों को बधाई।  योग द्वारा मन, आत्मा व शरीर को सकारात्मक व स्वस्थ दिनचर्या की दिशा में अग्रसर करें।’

सीएम ने कहा कि ‘मैं घोषणा करता हूं कि ‘अग्निपथ योजना’ के तहत चार साल देश की सेवा करने के बाद वापस लौटकर आने वाले अग्निवीरों को पूरी गारंटी के साथ हरियाणा सरकार  में नौकरी दी जाएगी।

About News Room lko

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...