Breaking News

हर्षोल्लास से मना ‘अपवा’ का प्रान्तीय सम्मेलन एवं शपथग्रहण समारोह  

प्रतापगढ़। संगठन के प्रान्तीय अधिवेशन एवं शपथग्रहण समारोह में प्रदेश के कई जिलों से पदाधिकारी व पत्रकार बंधु भारी संख्या में प्रतापगढ़ के अफीम कोठी सभागार में पहुंचे। मुख्य अतिथि के रूप में माननीय विधायक सोरांव प्रयागराज एवं राष्ट्रीय सचिव अपना दल एस डा. जमुना प्रसाद सरोज ने लोगो को सम्बोधित करते हुये कहा कि पत्रकार दिनरात समाज के लिये कार्य करता है, लेकिन शासन से कोई सुविधा नहीं मिलती। आगामी विधानभा के सत्र में अपवा के माध्यम से पत्रकारों को मानदेय देने के लिये विधानसभा में आवाज उठाऊंगा। वही संगठन व पत्रकारों के हक की लड़ाई लड़ने में पत्रकारो के साथ होने की बात कही।

वरिष्ठ समाजसेवी एवं संवेदना फाउन्डेसन के अध्यक्ष पंकज मिश्रा ने कहा कि जिस तरह से कम समय में अपवा का संगठन सात प्रदेशों में कार्यशील होने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष शील गहलौत को बधाई देते हुये कहा कि यह राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रयाश का ही नतीजा है जो आज यह संगठन मजबूती के साथ उभरकर पीड़ित पत्रकारों की आवाज बन गया है। आगामी अधिवेशन से अपवा एवार्ड का भी शुभारम्भ होगा इसके लिये जो भी सहयोग होगा मैं करने के लिये तैयार रहूंगा।

प्रदेश अध्यक्ष डा. ममता सिंह चौहान ने कहा कि संगठन तो तमाम है लेकिन अपवा के एजेेण्डे सबसे अलग है जिसके चलते यह संगठन हर बैनर के पत्रकारों की जरूरत बनता जा रहा है। बाल न्यायाधीश एवं पूर्व सहायक डीआईओएस प्रतापगढ़ डा. दयाराम मौर्य रत्न सहित तमाम गणमान्य व्यक्ति ने कार्यक्रम में अपनी बात रखी। इसके पूर्व मुख्य अतिथि ने दीप प्रज्जवलन कर कार्यक्रम का शुभारभ किया। इस दौरान डा. मसूद मुजफ्फर, आनन्द मोहन ओझा, विजय बहादुर सिंह सोलंकी, वीके सिंह, प्रीतम सिंह, कार्यकारी जिलाध्यक्ष जेएन वरनवाल, प्रदेश महामंत्री ओमप्रकाश गुप्ता, जिला महामंत्री आदित्य मिश्रा, जितेन्द्र प्रताप सिंह, सौरभ कुमार शर्मा, जयन्ती प्रसाद मिश्रा, जौनपुर जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार पाण्डेय, कौशाम्बी जिलाध्यक्ष सुरेश सिंह, सुल्तानपुर जिलाध्यक्ष आर. ए. निषाद, प्रयागराज जिलाध्यक्ष राकेश कुमार शुक्ला, विधायक के पीआरओ संतोष पटेल, शैलेन्द्र द्विवेदी, उपेन्द्र शुक्ला, हाफिज मो0 नसीम, जीतेन्द्र श्रीवास्तव, डॉ0 घनश्याम पटेल आदि एवं अन्य जिलों के प्रभारी एवं सदस्य गण मौजूद रहे। संचालन दीपक पाण्डेय ने किया।

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...