Breaking News

दिव्या खोसला कुमार का सोनू निगम पर पलटवार, बताया-एहसान फरामोश

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर एक नई बहस छिड़ चुकी है। जिसमें कई कलाकारों ने इस मुद्दे पर खुलकर अपनी आवाज उठायी। इनमें कंगना रनौत,अभिनव कश्यप, रवीना टंडन, साहिल खान जैसे कई सितारें शामिल हैं। जिसके बाद प्लेबैक सिंगर सोनू निगम ने भी म्यूजिक इंडस्ट्री की पोल खोली थी। अब उन्होंने अपना एक और वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर आरोप लगाते हुए चेताया है।

उन्होंने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने आरोप लगाया है कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोग मीडिया में उनकी गलत तरह की खबरें चलवा रहे हैं। वीडियो में सोनू निगम ने कहा, ”लातों के भूत बातों से नहीं मानते। मैंने अपने पहले वीडियो में किसी का नाम नहीं लिया था। और बड़े प्यार से कहा था कि आप लोग नए लोगों के साथ में प्यार से रहें। सुसाइड हो जाने के बाद में रोने से अच्छा है कि माहौल को पहले से बेहतर कर लिया जाए।”

उन्होंने आगे कहा, ”लेकिन कुछ माफिया हैं, वह तो माफिया की चाल ही चलेगा। उसको तो आदत है। उसने छह महान लोगों को बोला है कि वह मेरे खिलाफ इंटरव्यू दें। मैंने किसी का नाम नहीं लिया था लेकिन मेरा नाम लिया जा रहा है। इनमें से कुछ तो ऐसे हैं जो मेरे काफी करीबी हैं और पिछले कई सालों से मुझसे यही बात करते आ रहे हैं, लेकिन अब उन्हें कुछ अलग बोलना पड़ रहा है। उनमे से एक का सगा भाई है जिसने डेढ़ साल पहले ट्विटर पर लिखा था कि अगर म्यूजिक इंडस्ट्री में एकजुटता होती तो माहौल कुछ और ही होता। यह उसकी भाषा है। आज से कुछ समय पहले की।”

आगे उन्होंने कहा, ”दरअसल यहीं पर इंसान मार खा जाता है क्योंकि झूठा आदमी झूठीं चालें चलता है। भूषण कुमार, अब तो तेरा नाम मुझे लेना ही पड़ेगा, पहले लेना नहीं चाहता था और अब तू ‘तू’ के ही लायक है। तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया है। तू भूल गया वह वक्त जब तू मेरे घर पर आकर कहता था ‘भाई मेरी एलबम कर दो, भाई दीवाना कर दो, भाई मुझे सहारा श्री से मिलवा दो, स्मिता ठाकरे से मिलवा दो, भाई बाल ठाकरे से मिलवा दो, भाई अबू सलेम से बचा लो, याद है न? अबू सलेम से बचा लो, भाई अबू सलेम गाली दे रहा है। याद है न यह सब चीजें या नहीं? मैं तुझे कह रहा हूं अब तू मेरे मुंह मत लगना।”

वहीं अब इस पूरे मामले में भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने सोनू निगम पर पलटवार किया है। दिव्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘सोनू निगम टी-सीरीज ने आपको इंडस्ट्री में ब्रेक दिया। आपको कितना आगे बढ़ाया। अगर आपको इतनी ही परेशानी थी तो भूषण से पहले क्यों नहीं बोले। आज पब्लिसिटी के लिए क्यों कर रहे हो। आपके पिता जी के मैंने खुद कितने वीडियो डायरेक्ट किए। जिसके लिए वह हमेशा शुक्र गुजार रहे थे, लेकिन कुछ लोग एहसान फरामोश होते हैं।’

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...