Breaking News

100 करोड़ के और करीब पहुंची जॉन अब्राहम की “बाटला हाउस”…

निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी और जॉन अब्राहम स्टारर बाटला हाउस बॉक्स ऑफिस पर दूसरे सोमवार को भी बढ़िया प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुमानों की माने तो दूसरे सोमवार को 12वें दिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 2.26 करोड़ की कमाई करने में कामयाब हुई.

ये फिल्म अब तक भारत में करीब 86.04 करोड़ का कारोबार कर चुकी है. दूसरे हफ्ते बॉलीवुड की कोई बड़ी रिलीज नहीं होने और जन्माष्टमी की छुट्टियों में टिकट खिड़की पर बाटला हाउस ने अच्छी कमाई की. फिल्म टिकट खिड़की पर 100 करोड़ कमाने की रेस में शामिल होने की कगार पर है.

बाटला हाउस सितंबर 2008 में दिल्ली के जामिया नगर में विवादित एनकाउंटर पर आधारित है. फिल्म में जॉन अब्राहम ने संजय कुमार की भूमिका निभाई है. जॉन अब्राहम ने फ़ोर्स 2, परमाणु द स्टोरी ऑफ़ पोखरण, सत्यमेव जयते, रोमियो अकबर वाल्टर, और अब बाटला हाउस के जरिए देशभक्तिपूर्ण किरदार की वजह से मजबूत पकड़ बना ली है. जॉन के इन तमाम प्रोजेक्ट्स ने टिकट खिड़की पर अच्छा प्रदर्शन किया था.

मिशन मंगल से क्लैश में बढ़िया कमाई-

बताते चलें कि जॉन की बाटला हाउस का बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की मिशन मंगल के साथ क्लैश था. दोनों फिल्मों की कहानी देशभक्तिपूर्ण थी. बावजूद इसके बाटला हाउस का बॉक्स ऑफिस पर अब तक का प्रदर्शन शानदार रहा है.

About Samar Saleel

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...