Breaking News

जेब में 1000 रुपये और गर्लफ्रेंड को भगा ले गया प्रेमी, जाने फिर पैसे खत्म होने पर क्या हुआ…

सोशल मीडिया पर चैटिंग के दौरान परवान चढ़े प्यार का एक हजार रुपये खत्म होते ही अंत हो गया। मुजफ्फरपुर में दिघरा नहर पुल के पास एनएच-28 किनारे बने मंदिर से प्रेमी और प्रेमिका को सदर थाना की पुलिस ने पकड़कर उन्हें परिजन के हवाले कर दिया।

सास की इस हरकत को देख घूमा दूल्हे का माथा, लौट गई बारात, देखती रह गई दुल्हन

जेब में 1000 रुपये और गर्लफ्रेंड को भगा ले गया प्रेमी

सीतामढ़ी की युवती को सोशल मीडिया पर मुजफ्फरपुर के युवक से प्रेम हुआ। उसने कॉल कर प्रेमी को सीतामढ़ी के नानपुर मिलने के लिए बुलाया। पॉकेट में एक हजार रुपये लेकर प्रेमिका से मिलने प्रेमी बाइक से मंगलवार शाम करीब चार बजे नानपुर पहुंचा। वहां प्रेमिका ने साथ में चलने की जिद पकड़ ली। उसने कहा कि अब वह लौटकर अपने घर नहीं जाएगी। प्रेमी उसे बाइक पर बैठाकर मुजफ्फरपुर की ओर चल दिया।

इस दौरान सदर थाना की गश्ती पुलिस मौके पर पहुंची। लावारिस बाइक देखकर छानबीन के लिए रुकी तो मंदिर के पीछे युवक-युवती मिले। पूछताछ शुरू हुई तो दोनों ने घर से भागने की बात स्वीकार की।

सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि नानपुर पुलिस से संपर्क किया गया तो बताया गया कि परिजन ने युवती के गायब होने के संबंध में शिकायत की है। इसके बाद पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दी और बुधवार सुबह दोनों के परिजन थाने से उन्हें बॉन्ड भर कर ले गए।

रास्ते में पुलिस ने बगैर हेलमेट के पकड़ा तो 500 रुपये जुर्माना भरना पड़ा। अब प्रेमी के पास 500 रुपये ही बचे। इसमें से उसने 300 रुपये का पेट्रोल ले लिया। शहर पहुंचने पर दोनों ने 200 रुपये का नाश्ता किया। इसके बाद दोनों बाइक से समस्तीपुर की ओर जा रहे थे कि दिघरा नहर पुल के पास एनएच-28 पर पेट्रोल खत्म हो गया। दोनों एनएच-28 किनारे बने मंदिर के पीछे चादर बिछाकर सो गए।

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...