Breaking News

सास की इस हरकत को देख घूमा दूल्हे का माथा, लौट गई बारात, देखती रह गई दुल्हन

यूपी के संभल में सास को डीजे पर सिगरेट के छल्ले उड़ाते हुए देख दूल्हे का माथा घूम गया। उसने बीच मंडप शादी से साफ इंकार कर दिया। दुल्हन देखती रह गई और दूल्हा बारात लेकर लौट गया। वाकया उस समय हुआ जब विवाह की रस्में अदा की जा रही थीं। सात फेरों से पहले ही सात जन्मों का बंधन टूट गया।

यूपी में खुलेंगे 6 हजार से अधिक नए पेट्रोल पम्प, ग्रामीण इलाकों में भी आसानी से मिलेगा पेट्रोल-डीजल

सास की इस हरकत को देख घूमा दूल्हे का माथा लौट गई बारात

इसी दौरान दुल्हन की मां सिगरेट के कश लगाते हुए डीजे पर पहंची और छल्ले उड़ाते हुए डांस करने लगी। मंडप में बैठे दूल्हे की जैसे ही अपनी होने वाली सास पर नजर पड़ी तो वह सन्न रह गया। वह रस्में छोड़ खड़ा हो गया और शादी से साफ इंकार कर दिया।

दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया और शादी रोक दी गई। समारोह के बीच में ही लड़की को लेकर उसकी मां वहां से अपने घर लौट आई और दूल्हा भी बारातियों संग लौट गया।

सरायतरीन के भालेभांज खां मोहल्ले के एक युवक का रिश्ता रजपुरा क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती के साथ तय हुआ था। गोद भराई समेत तमाम रस्मों के बाद मंगलवार को सरायतीन के एक मंदिर में विवाह समारोह चल रहा था।

बारात चढ़त के बाद एक तरफ जहां विवाह की रस्में अदा की जा रही थी तो वहीं दूसरे तरफ बाराती दावत का लुत्फ उठा रहे थे। कुछ लोग डीजे पर थिरक भी रहे थे।

About News Room lko

Check Also

लखनऊ विश्वविद्यालय: एमबीए के 47 छात्र-छात्राओं को प्लेसमेंट एवं इंटर्नशिप का ऑफर

लखनऊ विश्वविद्यालय के अभियांत्रिकीय एवम् तकनीकी संकाय के प्लेसमेंट सेल द्वारा आयोजित रिक्रूटमेंट ड्राइव मे ...