Breaking News

राजस्थान के जोधपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और जीप की टक्कर में 11 लोगों की मौत

राजस्थान के जोधपुर में शनिवार को भीषण हादसा हो गया। खबरों के मुताबिक, इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है। हादसा जोधपुर जिले के शेरगढ़ थाना इलाके में मेगा हाई-वे पर सोईन्तरा गांव के निकट हुआ। बताया जा रहा है कि ट्रक और जीप के बीच जबरदस्त टक्कर हुआ। हादसे के दौरान ट्रक के उपर चढ़ गया। जिसमें 11 लोग की मौत हो गई। मरने वालों में 4 पुरुष 6 महिलाएं और 1 बच्चा शामिल है। वहीं घायलों को स्थानीय अस्पताल भिजवाया गया है।

हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची शेरगढ़ पुलिस ने क्रेन की सहायता से दोनों वाहनों में फंसे मृतकों और घायलों को बाहर निकाला। घायलों को स्थानीय अस्पताल भेजा गया है। मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। हादसे के शिकार हुए लोगों में एक नवविवाहित जोड़ा भी बताया जा रहा है।

इससे पहले आठ मार्च को राजस्थान में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में सात लोगों की मौत हो गई थी और 32 लोग घायल हो गए। जोधपुर-जयपुर राजमार्ग पर बिनवास गांव के पास एक ट्रक और बस में हुई भिड़ंत के बाद बस में सवार दो महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई और 14 अन्य घायल हो गए। जोधपुर पुलिस ने यह जानकारी दी।

वहीं, अजमरे जिले में अजमेर-जयपुर हाईवे पर एक बस पलट गई, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई। साथ ही 18 लोग घायल हो गए, घायलों में तीन महिलाएं भी शामिल थीं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

लखनऊ पूर्व विधानसभा के लिए ओपी श्रीवास्तव ने किया नामंकन

लखनऊ(ब्यूरो)। भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव ने लखनऊ पूर्व विधासभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव ...