Breaking News

चोरी की भैंस व असलहे समेत पशु चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

इटावा। अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के तहत भरथना पुलिस ने पशु चोरी गिरोह के 3 सदस्यों को चोरी की हुयी भैंस व नाजायज असलहे समेत गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त की है।

घटना क्रम के अनुसार आज भरथना पुलिस आगामी त्यौहारो को सकुशल संपन्न कराने हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार बकेवर रोड कुअरा पैट्रोल पम्प के आगे रेलवे ओवर ब्रिज के पास संदिग्ध वाहन चैकिंग अभियान में व्यस्त थी कि इसी दौरान मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुयी की एक लोडर में चोरी किये हुये पशुओं को ले जाया जा रहा है।

मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस टीम द्वारा रेलवे ओवरब्रिज के पास सघनता से चैंकिग की जाने लगी।तभी कुछ देर बाद एक लोडर आता हुया दिखाई दिया, जिसे पुलिस टीम द्वारा रोकने का इशारा किया गया तो लोडर चालक द्वारा लोडर को भगाने का प्रयास किया गया। जिसे पुलिस टीम द्वारा पीछा कर आवश्यक बल प्रयोग कर 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार अभियुक्तों से नाम पता पूछने एवं तलाशी लेने पर उनके कब्जे से 1 तंमचा 315 बोर व 2 जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद हुए।पुलिस टीम द्वारा लोडर में लदी भैस के संबंध में पूछताछ करने पर गिरफ्तार अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि यह भैंस हम लोगो द्वारा ग्राम लक्षी थाना भरथना से चोरी की गयी थी जिसे आज हम लोग बेचने के लिए ले जा रहे थे। गाडी के जरुरी प्रपत्र मांगने पर अभियुक्त प्रपत्र दिखाने मे असमर्थ रहे।उक्त भैंस की बरामदगी के संबंध में थाना भरथना पर अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

पासी समाज अपने संघर्षों के लिये हमेशा जाना जायेगा : पंकज सिंह

लखनऊ। पासी समाज अपनी मजबूती के लिये जाना जाता है। अपनी संस्कृति, परंपरा को बचाए ...