Breaking News

मेरठ में 7 साल की मासूम के साथ 16 वर्षीय किशोर ने किया रेप

उत्तर प्रदेश के मेरठ में 7 साल की मासूम मासूम के साथ पड़ोस में रहने वाले 16 साल के एक किशोर ने बच्ची को बहला-फुसलाकर अपनी हवस का शिकार (बना लिया. बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है.

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है, जिसके बाद अब आरोपी को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. वहीं अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रही बच्ची की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है.

घटना मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के फतेहउल्लापुर की है. जहां पड़ोस में रहने वाले एक 16 वर्षीय युवक ने अपने ही घर में पड़ोस की बच्ची को बहला-फुसलाकर बुलाया और फिर उसको अपनी हवस का शिकार बना लिया. मासूम बच्ची की चीख सुनकर इलाके के लोग इक_ा हो गए.

Loading...

बाद में पुलिस भी बुला ली गई, लेकिन इससे पहले ही आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया. इसके बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर लिया.

सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया के अनुसार मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई है. सूचना पर पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

मातृ स्वरूप की दिव्यता को दर्शाने का यत्न

लखनऊ। मां भगवती की भव्यता-दिव्यता की छाप पर राष्ट्रीय पुस्तक मेला समिति और लखनऊ पुस्तक ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *