Breaking News

19 साल बाद अमिताभ बच्चन के शो KBC में होगा सबसे बड़ा बदलाव

टीवी का सबसे चर्च‍ित भारतीय गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पत‍ि’ (KBC) के 11वें सीजन की शुरुआत 19 अगस्त में होने जा रही है. इस बार शो में हर बार की तरह कई नई चीजें देखने को मिलेंगी. लेकिन पहली बार 19 साल से शुरू केबीसी के सफर में एक अहम बदलाव होने जा रहा है, वो है केबीसी की आइकॉनिक ट्यून. रिपोर्ट्स के मुताब‍िक 19 साल से केबीसी के सफर में ये बदलाव पहली बार होगा. केबीसी की आइकॉनिक धुन में मशहूर म्यूजिक कम्पोजर अजय-अतुल खास टच देने वाले हैं. इस बारे में म्यूजिक कम्पोजर अजय-अतुल का कहना है कि ये हमारे लिए सम्मान की बात है कि हम आइकॉनिक शो कौन बनेगा करोड़पति के साथ जुड़ रहे हैं.

उन्होंने बताया कि जब हमारे पास कौन बनेगा करोड़पति शो की धुन को खास टच देने का ऑफर आया. तो हम ये नहीं सोच रहे थे कि नया क्या करेंगे. बस यही सोच रहे थे कि जो मैलोडी लाखों लोगों के दिमाग में पहले से है उसमें नया क्या करेंगे. म्यूजिक कम्पोजर अजय-अतुल ने कहा, हम खुश हैं कि नया फ्लेवर लेकर हम आ रहे हैं. ऑर्केस्ट्रा के स्वर के जरिए ओरिजनल केबीसी ट्यून को ज्यादा शानदार बनाया गया है. हम उम्मीद करते हैं कि ऑडियंस को पसंद आए जैसे पुरानी धुन पसंद आई थी.

म्यूजिक कम्पोजर अजय-अतुल को शोहरत मराठी फिल्म सैराट के दिए म्यूजिक से मिली थी. इसके बाद उन्होंने फिल्म धड़क, ब्रदर और सिंघम की धुन दी है. ब‍िग बी ने केबीसी के नए सीजन के शुरू होने की तारीख का खुलासा कर दिया है. इस बार ये शो 19 अगस्त को रात 9 बजे शुरू होने जा रहा है. सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया है. वीडियो में अमिताभ हॉट सीट के पास खड़े होकर कहते हैं- हॉट सीट पर बस इंतजार कर रहे हैं आपका, आप भी बस तैयार हो जाइए.

About Samar Saleel

Check Also

विवादों में फंसी आमिर खान के बेटे की पहली फिल्म, ‘महाराज’ पर प्रतिबंध लगाने की मांग तेज

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के बेटे जुनैद खान नेटफ्लिक्स फिल्म ‘महाराज’ से अपने अभिनय की ...