Breaking News

Mahindra Thar को टक्कर देने आज भारतीय मार्किट में उतरेगी 2021 Force Gurkha

Force की नई ऑफ रेडर SUV Gurkha आज भारत में लॉन्च होने जा रही है. फोर्स अपनी नई एसयूवी को अपडेटेड इंटीरियर के साथ-साथ बीएस-6 मानकों वाले डीजल इंजन के साथ लेकर आ रही है.

इस कार को खास एडवेंचर टूरिज्म के लिए डिजाइन किया गया है. गुरखा एंड्रॉयड और ऐपल कारप्ले कनेक्टिविटी से लैस है. जानिए इसमें और क्या-क्या खूबिया हैं.

नई फोर्स गुर्खा में फ्रेश एस्थेटिक्स, शानदार केबिन देखने को मिलेगा. उम्मीद की जा रही है कि नई फोर्स गुर्खा में नई हेडलाइट्स के साथ सर्कूलर डे टाइम रनिंग लाइट्स के साथ सिंगल स्लॉट ग्रिल के बीच में कंपनी का बड़ा सा लोगो देखने को मिलेगा. इसके अलावा इसमें नए फॉग लैम्प्स, व्हील क्लैडिंग और ब्लैक आउट साइड रियर व्यू मिरर और रूफ कैरियर जैसे बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं.

2021 Force Gurkha का मुकाबला Mahindra Thar से होगा. महिंद्रा थार पेट्रोल और डीजल इंजन ऑप्शंस में उपलब्ध है. इसमें एक नया 2.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन भी मिलता है, जो 130PS की पावर और 300Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स की सुविधा मिलती है. इसके अलावा इसमें 6 स्पीड ऑटोमैटिक (AT) का भी ऑप्शन मिलता है.

About News Room lko

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...