Breaking News

T20I मैचों की सीरीज के लिए West Indies टीम में वापसी करेंगे ये ऑलराउंडर खिलाडी

ऑलराउंडर Andre Russell की श्रीलंका के खिलाफ 4 मार्च से होने वाली दो T20I मैचों की सीरीज के लिए West Indies टीम में वापसी हुई हैं। Andre Russell के अलावा ओशिन थॉमस, शाई होप और फेबियन एलन को भी इस सीरीज के लिए टीम में चुना गया है। फिटनेस समस्या की वजह से वनडे सीरीज में नहीं खेल पा रहे शिमरोन हेटमायर भी T20I सीरीज में खेलेंगे।

श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच दो टी20 मैचों की सीरीज पालेकेले में 4 मार्च से शुरू होगी। Andre Russell ने क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) के फिटनेस टेस्ट में खरे उतरे, मेडिकल टीम ने उनका आंकलन किया। ओशिन थॉमस भी जमैका में हुई कार दुर्घटना से उबर चुके हैं और इसी वजह से उनकी टीम में वापसी हुई। शाई होप की वैकल्पिक ओपनर और बैकअप विकेटकीपर के रूप में टीम में वापसी हुई है। एलन को पिछले साल अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज के दौरान चोट लगी थी, वे अब उससे उबर चुके हैं।

शिमरोन हेटमायर पूरी तरह फिट नहीं होने की वजह से वनडे टीम में नहीं चुने गए थे। क्रिकेट वेस्टइंडीज के चीफ सिलेक्टर रॉजर हॉर्पर ने कहा

हेटमायर ने फिटनेस स्तर हासिल किया और इसके चलते उन्हें टीम में शामिल किया गया। आंद्रे रसेल को मेडिकल टीम द्वारा हरी झंडी दिए जाने की वजह से टीम में लिया गया। उनके आने से टीम हर क्षेत्र में मजबूत होगी।

टीम – किरोन पोलार्ड (कप्तान), फेबियन एलन, ड्वेन ब्रावो, शेल्डन कॉटरेल, शिमरोन हेटमायर, शाई होप, ब्रैंडन किंग, निकोलस पूरन, रोवमैन पॉवेल, आंद्रे रसेल, लेंडल सिमंस, ओशिन थॉमस, हेडन वॉल्श जूनियर, केसरिक विलियम्स।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...