Breaking News

22 जुलाई को भारत में लॉन्च होगा OnePlus Nord 2, फोन के स्पेसिफिकेशंस पर जरुर डाले एक नजर

भारत में जल्द वनप्लस अपने एक और दमदार स्मार्टफोन को ग्राहकों के लिए लॉन्च करने वाली है। बता दें कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लॉन्च तारीख की जानकारी दी है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि OnePlus Nord 2 5G को ग्राहकों के लिए 22 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा।

OnePlus Nord 2 5G में 6.43 इंच का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है. फोन को दो वेरिएंट 8 GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज और 12 GB रैम और 128 GB 256 इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा. फोन में 4500mAh की बैटरी मिल सकती है. साथ ही सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है.

हाल ही में इस बात का भी पता चल गया है कि कंपनी के इस Upcoming Smartphone में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए MediaTek Dimensity 1200 SoC का इस्तेमाल किया जाएगा। यह कंपनी का पहला ऐसा फोन होगा जो क्वालकॉम चिपसेट के साथ नहीं आएगा।

OnePlus Nord 2 5G में जबरदस्त कैमरा फीचर्स देखने को मिल सकते हैं. इसमें एआई वीडियो एन्केसमेंट फीचर दिया जाएगा, जिससे रिकॉर्डिंग के समय HDR इफेक्ट शुरू होगा. इससे शानदार कैमरा रिजल्ट मिलेंगे. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा देखने को मिल सकता है.

About News Room lko

Check Also

पीएम किसान सम्मान निधि के अंतर्गत इस दिन आपके खाते में आएंगी 9वीं किस्त, देखें यहाँ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कोरोना काल में सभी जगत के लोगों को ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *