Breaking News

IND vs ENG: टीम इंडिया के कई खिलाड़ी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, BCCI ने की पुष्टि

इंग्लैंड में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण एक बार फिर से नजर आने लगे हैं। इसका संक्रमण इतना शक्तिशाली नजर आ रहा है कि यह इंग्लैंड में मौजूद भारतीय क्रिकेट टीम तक पहुंच चुका है। जी हां खबर है कि भारतीय क्रिकेट टीम का एक सदस्य वायरस की चपेट में आ गया है।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई को बताया, ‘हां, एक खिलाड़ी का परीक्षण पॉजिटिव आया है, लेकिन फिलहाल उसमें कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं, वह अभी अपने एक परिचित के घर में पृथकवास पर है और गुरुवार को टीम के साथ डरहम नहीं जाएगा.’

ब्रिटेन दौरे पर गए सभी सदस्यों ने खिलाड़ी के नाम को लेकर चुप्पी साध रखी है. समझा जा रहा है कि खिलाड़ी डेल्टा प्रकार से संक्रमित जिसके कारण ब्रिटेन में संक्रमण के मामलों में इजाफा हो रहा है.

शाह ने अपने पत्र में विशेष तौर पर लिखा था कि खिलाड़ी हाल में यहां संपन्न हुई विम्बलडन टेनिस चैम्पियनशिप और यूरो फुटबॉल चैम्पियनशिप में जाने से बचें. भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 4 अगस्त से 5 टेस्ट की सीरीज खेलनी है.

केवल एक भारतीय खिलाड़ी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और वह खिलाड़ी 8 दिन से आइसोलेशन में है। भारतीय टीम के बाकी सदस्य की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव है। बता दें, एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि टीम इंडिया के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आए हैं।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...