Breaking News

अविवि के सिविल इंजीनियरिंग के 25 छात्रों को मिला प्लेसमेंट

• विवि में एसीसी व अंबुजा कंपनी की ओर से चलाया गया प्लेसमेंट ड्राइव

अयोध्या। डाॅ राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के आईईटी संस्थान में प्लेसमेंट ड्राइव चलाया गया जिसमें सिविल इंजीनियरिंग विभाग के 25 छात्रों का चयन एसीसी व अंबुजा सीमेंट की कंपनी में कस्टमर सर्विस एग्जीक्यूटिव पद के लिए गया। शुक्रवार को संस्थान में विवि की कुलपति प्रो प्रतिभा गोयल के निर्देशन में एसीसी व अंबुजा सीमेंट लिमिटेड कंपनी की ओर रिजनल टेक्निकल सर्विस मैनेजर महेन्द्र मोहन श्रीवास्तव के सदस्यों द्वारा तीन से साढे तीन लाख पैकेज के लिए प्लसमेंट ड्राइव चलाया गया।

अविवि के सिविल इंजीनियरिंग के 25 छात्रों को मिला प्लेसमेंट

इसमें प्रतिनिधि द्वारा 71 से अधिक छात्रों के साक्षात्कार के उपरांत 25 छात्रों का चयन किया गया। इस उपलब्धि पर आईईटी संस्थान के निदेशक प्रो राजीव गौड़ ने बताया कि देश की प्रमुख कंपनी में छात्रों को जाॅब करने का सुअवसर मिला है जो संस्थान के लिए गर्व की बात है। आगे अन्य छात्रों के लिए पुनः प्लेसमेंट ड्राइव चलाया जायेगा।

देश की हर समस्या का कारण है कांग्रेस- योगी

सिविल इंजीनियरिंग विभागाध्यक्ष डॉ अमित सिंह ने छात्रों के चयनित होने पर बधाई दी एवं उज्ज्वल भविष्य की कामना की। मौके पर सिविल इंजीनियरिंग के इंजीनियर कन्हैया लाल पांडे, प्रिंस पोद्दार, सौहार्द ओझा, नवीन पटेल, मानवेंद्र प्रताप सिंह ने छात्रों को बधाई देते हुए उनका मनोबल बढ़ाया।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

पर्यावरण संरक्षा जागरूकता के लिए बस्ती स्टेशन पर रेल कर्मियों ने बोर्ड एवं बैनर के माध्यम से यात्रियों को किया जागरूक

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में मिशन लाइफ के तहत पर्यावरण को अनुकूल करने हेतु ...