Breaking News

6.20 मिनट का बनाया वीडियो, माफी मांगकर कहा- अब घर में रहेगी शांति, पढ़ें मामला

कानपुर:कानपुर में छोटे भाई की पत्नी की हत्या के बाद कुलदीप ने 6.20 मिनट का वीडियो बनाया। इसमें पत्नी, भाई और मां से कई बार माफी मांगते हुए कहा कि इस हत्या के बाद अब घर में शांति रहेगी। छोटे भाई से कहा कि मेरी मौत के बाद तुम अपनी भाभी से शादी कर लेना और तीनों बच्चों का अपने बच्चों की तरह प्यार करना। मां ने बहुत दुख झेले हैं, इसलिए उनको कभी दुख न देना। अशोक ने कहा कि वह छह माह से सो नहीं पा रहा था।

क्लेश के चलते वह उस दिन को कोसता है जिस दिन अशोक की मीनू से शादी की। कहा कि वह तीन साल से बर्दाश्त कर रहा था। कहा कि दो दिन से मीनू की हत्या करने की सोच रहा था। ऐसा करने के लिए आज अंतिम दिन था क्योंकि आज सभी लोग घर आ जाते और फिर हत्या न कर पाता और जिंदगी भर कलह मची रहती। कहा कि मीनू की मौत के बाद अब बाकी सभी लोग सुकून से रहेंगे।

बहुत दुख है… आज टूट रहा है घर
मीनू की हत्या के बाद बनाए वीडियो में कुलदीप ने कहा कि पत्नी और बच्चों का जीवन बर्बाद न हो, इसलिए वह आत्महत्या कर रहा है। कहा कि मीनू के झूठ ने पूरा घर बर्बाद कर दिया। आज घर टूट रहा है जिसका बहुत दुख है। कहा कि पहले ही तय कर लिया था कि मीनू को मारने के बाद खुद भी मर जाएंगे।

घर बर्बाद करने में मीनू के मायकेवालों का हाथ
वीडियो में कुलदीप ने कहा कि मीनू सुधर जाती, लेकिन उसके घर वालों ने सुधरने नहीं दिया। मीनू के मां बाप और भाई घंटों फोन पर बात करके उसे भड़काते थे। मीनू का मंगलसूत्र कभी चोरी ही नहीं हुआ था। कहा कि मैंने खुद रेनू भाभी को मंगलसूत्र छिपाने की बात कहते सुना था।

मंगलसूत्र कभी चोरी नहीं हुआ था
साथ ही, अशोक की एक लाख रुपये की बीसी से नया मंगलसूत्र बनवाने की बात भी कहते सुना था। मंगलसूत्र कभी चोरी नहीं हुआ था। मैंने इसके भाई के हाथ-पैर जोड़े कि भइया बहुत बर्दाश्त कर लिया। तलाक करा दो। तुम भी खुश रह, हम भी खुश रहे और तुम्हारी बहन भी जिंदा रहेगी। लेकिन इसका भाई नहीं माना।

मम्मी माफ करना, हमने तुमको नहीं बताया
कुलदीप ने अपनी मां से माफी मांगते हुए कहा कि मम्मी हमने कभी तुमको और अशोक को नहीं बताया। कहा कि हम मर जाएंगे तो सबको सुकून मिल जाएगा और इंसाफ भी हो जाएगा। कहा कि गली में बहुत व्यवहार बनाया था लेकिन तीन साल इतनी छीछालेदर की इसने कि कोई जवाब नहीं।

मैंने ही बर्बाद की थी भाई की जिंदगी
कहा कि चूंकि मैंने ही इस औरत से शादी कराकर अपने भाई की जिंदगी बर्बाद की थी। कहा कि मेरा भाई रोज रात को रोता था और अगर भाई मेरा रो रहा है तो हम कैसे चैन से सो जाएंगे। हमने अपने भाई को बच्चे की तरह पाला है इसलिए उसको रोते हुए नहीं देख सकते।

अशोक अच्छा लड़का है, शादी कर लेना
कुलदीप ने पत्नी रोशनी से माफी मांगी। कहा कि अशोक बहुत अच्छा लड़का है। बस कभी कभी बहक जाता है। उससे शादी कर खुशी से जीवन बिताना। कहा कि यह थोड़ा मुश्किल होगा, लेकिन धीरे धीरे सब सही हो जाएगा। विनती के लहजे में कहा कि मम्मी का ख्याल रखना। मम्मी ने बहुत दुख झेले हैं। अशोक से कहा कि तीन बच्चों में कभी भेदभाव नहीं करना। वहीं अपने बाबा को लेकर भी बात कही।

About News Desk (P)

Check Also

ईडी ने धनशोधन मामले में माकपा की भूमि बैंक में पड़े ₹73 लाख जब्त किए, पार्टी ने आरोपों को किया खारिज

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने करुवन्नूर सेवा सहकारी बैंक ‘घोटाले’ से जुड़ी धन शोधन की जांच ...