Breaking News

एमएस धोनी के शहर में खेला जाएगा पहला मैच, कोहली और रोहित को नही मिला मौका

वनडे में क्लीन स्वीप के बाद टीम इंडिया अब टी20 में कीवीओं को धूल चटाना चाहेगी। पहला टी20 मैच 27 जनवरी को खेला जाएगा। यह में भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के शहर रांची में खेला जाएगा। टीम इंडिया पहले ही न्यूजीलैंड का वनडे सीरीज में व्हाइट वाश कर चुकी है। ऐसे में भारतीय टीम के इरादे बुलंद हैं। टी20 में कप्तानी हार्दिक पांड्या करेंगे। टी20 की टीम में विराट कोहली और रोहित शर्मा को मौका नहीं दिया गया है।

मौसम विभाग के मुताबिक रांची का मौसाम साफ रहेगा। शुक्रवार को आसमान खुला रहेगा। यहां पर दिन में तापमान 21 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है। रात के वक्त इसमें गिरावट दर्ज होगी और पारा लुढ़क कर 17 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच जाएगा। पूरे दिन और मैच के दौरान रांची में बारिश होने के कोई आसार नहीं है। यानी की मैच के दौरान कोई रुकावट नहीं होगी।

रांची का जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम भारत के बाकी के मैदानों से अलग है। यह स्टेडियम कुछ बड़ा है। ऐसे पिच बल्लेबाजी के लिए बेहतर होती है और रन भी खूब बनते हैं। रांची में इससे पहले तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले गए हैं। साल 2016 में यहां पर हुए टी20 मुकाबले में 196 रन बने थे। उसके बाद पहले बैटिंग करने वाली टीम ने एक बार 118 और एक बार 196 रन बनाए।

About News Room lko

Check Also

अब टी20 में कीवीओं को धूल चटाना चाहेगी टीम इंडिया, जाने कैसा है पिच का मिजाज

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जाने वाली ...