Breaking News

चंदौली में मिले एक दिन में मिले 72 नए मरीज एक की हुई मौत, अब तक मिले चुके हैं 499 मरीज

चंदौली। जनपद में कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से पांव पसार रहा है। रविवार को स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन में 72 नए लोगों के संक्रमित होने की पुष्टी हुई। वहीं एक संक्रमित मरीज की मृत्यु के रिपोर्ट मिलने के बाद आला अफसरों के कान खड़े हो गए है। अफसर दिनो ओ दिन भयावह होती स्थिति को लेकर काफी आशंकित है। वर्तमान में जिले में कुल 499 कोरोना के संक्रमित मरीज है।


जिले में रविवार की रिपोर्ट के अनुसार 72 लोग कोरोना से संक्रमित हुए। इनमें 18 महिला, 47 पुरूष व 2 बालक एवं 5 बालिका शामिल है। ये सभी लोकल ट्रैवलिंग या अपने कार्यस्थल पर संक्रमित हुए है। इनमें 1 बरहनी ब्लाक, 8 चहनियां, 5 चकिया, 12 चंदौली ब्लाक, 3 नौगढ़, 12 नियामताबाद, 22 डीडीयू नगर, 4 सकलडीहा, 1 शहाबगंज के रहने वाले है। जबकि दो लखनऊ और दो गौतमबुद्ध नगर के निवासी है।

वहीं 16 व्यक्तियों के कोरोना से स्वस्थ्य की रिपोर्ट प्राप्त हुई है। इसके अलावा रविवार को 386 लोगों का सैंपल लेकर जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा गया। कोविड के नोडल अफसर डा. आरबी शरण ने बताया कि जिले में लोगों का वैक्सीनेशन कराने के लिए ग्राम पंचायत स्तर पर अभियान चल रहा है। लोगों को मास्क पहने और सोशल डिस्टेंस का पालन करने का सुझाव दिया जा रहा है। वहीं होम आईसोलेशन में रहने वाले मरीजों की कंट्रोल रुम के माध्यम से निगरानी हो रही है।

रिपोर्ट-अमित कुशवाहा

About reporter

Check Also

राज्यपाल ने दिए राजभवन परिसर स्थित विद्यालय में सुधारों के निर्देश

लखनऊ। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने राजभवन परिसर में स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय में गुणवत्तापूर्ण सुधारों ...