Breaking News

दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती राजू श्रीवास्तव की हालत बहुत गंभीर, डॉक्टर्स ने कहा-“चमत्कार की जरूरत”

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के दो दिन बाद भी उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।नौ दिन पहले यानी 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट दौरान राजू को दिल का दौरा पड़ा था।

जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। नौ दिन बीत गए हैं, लेकिन राजू की हालत में ज्यादा सुधार देखने को नहीं मिल रहा है।अमिताभ बच्चन ने कहा- राजू उठो, बस बहुत हुआ हर कोई राजू श्रीवास्तव के जल्द स्वस्थ होने की दुआएं मांग रहा है।
राजू श्रीवास्तव अमिताभ बच्चन को अपना आदर्श मानते हैं। वह उनके बिग फैन हैं, ऐसे में डॉक्टर की सलाह के बाद उनके परिवार ने बिग-बी से कहा कि जो मैसेज उन्होंने राजू के लिए लिखकर भेजे हैं, वह उन्हें रिकॉर्ड करके भेजें ताकि राजू को सुनाए जा सकें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा को फोन कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और सहयोग की पेशकश की. कॉमेडियन अभी भी वेंटिलेटर पर हैं और उनकी हालत में अभी तक सुधार नहीं हुआ है.

उनका इलाज एम्स, दिल्ली के वरिष्ठ डॉक्टरों की देखरेख में चल रहा हैप्रधानमंत्री मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजू श्रीवास्तव के परिवार से उनकी स्थिति के बारे में पूछताछ करने के लिए बात की है.

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...