Breaking News

ग्रेमी अवार्ड्स में प्रियंका के आउटफिट का इस एक्ट्रेस ने खुलकर किया समर्थन, कहा:’उनकी लाइफ…’

फिल्म एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास हाल ही में ग्रेमी अवार्ड्स में अपने ड्रेस को लेकर सुर्खियों में थी. सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज़ सामने आने के तुरंत बाद उन्हें बोल्ड व हॉट आउटफिट पहनने के लिए बड़े पैमाने पर ट्रोल किया गया था.

उनमें से कुछ ने उनका समर्थन किया था व बोला था कि यह उनकी जीवन है व वह जो चाहे पहन सकती है. जबकि कुछ ने बोला था कि यह ड्रेस ठीक नहीं हैं. प्रियंका चोपड़ा को तब दिशा पटानी व हिना खान जैसी अभिनेत्रियों का समर्थन मिला थाlअब कटरीना कैफ प्रियंका चोपड़ा के पहनावे के समर्थन में सामने आई हैं. ईटाइम्स के साथ एक वार्ता में कटरीना ने बोला कि उन्हें प्रियंका का ड्रेस बहुत अच्छा लगा.

कटरीना ने कहा, ‘मुझे ईमानदारी से पता नहीं है कि प्रियंका के ड्रेस के बारे में किसी व ने क्या बोला है लेकिन मैंने ड्रेस को देखा व मुझे लगा कि वह उस ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थी. मुझे लगा कि वह बिल्कुल ग्लो कर रही थी. इसलिए मुझे नहीं पता कि किसी व ने क्या बोला लेकिन मुझे नहीं लगता कि लोगों ने तस्वीर को अच्छा से देखा हैं.’

इससे पहले दिशा ने प्रियंका का समर्थन किया था व बोला था, ‘वह सुंदर लग रही थी. मेरा मतलब ईमानदारी से इस तरह की मानसिकता से है कि अगर आपके ही देश का कोई आदमी कुछ खास तरह के कपड़े पहन रहा है, तो आप हमेशा उन्हें ट्रोल कर रहे हैं लेकिन अगर आप किसी विदेशी को देखते हैं तो आपका रिएक्शन होता है, ओह! वह बहुत सुंदर है. आपको इसे अनदेखा करना चाहिए.’

इस बीच कटरीना अक्षय कुमार के साथ अपनी अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में व्यस्त हैं. इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया हैंl यह फिल्म मार्च 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

About News Room lko

Check Also

‘देवरा’ की कमाई में आई गिरावट, सातवें दिन रही महज इतनी कमाई

बीते शुक्रवार को जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान के अभिनय वाली फिल्म ...