Breaking News

फिल्म 83 से दीपिका का ये जबर्दस्त लुक आया सामने, जिसपर पति रणवीर ने किया ऐसा कमेंट

दीपिका पादुकोण अपने लुक्स को लेकर एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. अब हाल ही में वह एक अवॉर्ड शो के दौरान डिफ्रेंट अवतार में पहुंचीं. दीपिका ने अपने इस लुक की फोटो शेयर की थी. दीपिका ने अपनी फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, ‘बलमा बलमा फैशन का है ये बलमा’. दीपिका की इन फोटोज पर पति रणवीर सिंह ने बड़ा मजेदार कमेंट किया. रणवीर ने लिखा, ‘तुमको अकेला नहीं छोड़ा जा सकता है.’

83 से दीपिका का लुक आया सामने

रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में रणवीर, कपिल देव का भूमिका निभा रहे हैं. वहीं दीपिका फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का भूमिका निभा रही हैं. रणवीर के लुक की फोटो पहले रिलीज हो चुकी थी, लेकिन हाल ही में दीपिका का लुक सामने आया है. फोटो में वह ब्लैक फुल स्लीव्स का हाईनेक टॉप पहने हुए हैं व रणवीर सिंह का हाथ थामे नजर आ रही हैं.

बता दें कि फिल्म में दीपिका का कैमियो भूमिका होगा. ‘83’ की बात करें तो इसका निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं. यह 10 अप्रैल 2020 को हिंदी, तमिल व तेलेगु भाषा में रिलीज होगी. फिल्म, मधु मंटेना, साजिद नाडियाडवाला व रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित की जा रही है.

फिल्म वर्ष 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर आधारित है. रणवीर सिंह व दीपिका पादुकोण के अतिरिक्त एक्टर ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, हार्डी संधू, एमी विर्क, बोमन ईरानी व पंकज त्रिपाठी जैसे एक्टर्स नजर आएंगे.

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...