Breaking News

श्वेता तिवारी के भाई की वेडिंग फोटोज इन्टरनेट पर जमकर हुई वायरल, आप भी देखे तस्वीरे

टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी के भाई निधान तिवारी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। श्वेता तिवारी के परिवार से हल्दी सेरेमनी की कई तस्वीरें सामने आई हैं। श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर इस सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनकी खुशी साफ देखी जा सकती है

श्वेता तिवारी के साथ बेटी पलक तिवारी और उनकी भाभी यास्मीन शेख पोज दे रही हैं। तस्वीरों के साथ श्वेता ने कैप्शन में लिखा- ‘खुशियां’। उन्होंने #nidwedsyas #nidyas भी लिखा है। दिए गए हैशटैग से ये पता चलता है कि निधान और यास्मीन जल्द ही सात फेरे लेने वाले हैं। श्वेता ने यहां हल्के ऑरेंज रंग का लहंगा पहना है जबकि पलक और यास्मीन ने पीले रंग की पारंपरिक ड्रेस कैरी की।

एक अन्य तस्वीर में श्वेता तिवारी के माता-पिता भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर में श्वेता तिवारी के दोनों बच्चे भी हैं। सभी के साथ श्वेता खूब हंस रही हैं और हल्दी की रस्म को एंजॉय कर रही हैं। तस्वीर में पलक तिवारी के चेहरे पर भी हल्दी लगी हुई है।

इस तस्वीर में श्वेता तिवारी के भाई निधान तिवारी हैं। श्वेता तिवारी और यास्मीन दोनों निधान को किस कर रही हैं। तस्वीर के साथ श्वेता ने कैप्शन में लिखा- ‘परिवार’।

About News Room lko

Check Also

‘रूही’ तक भी नहीं पहुंची राजकुमार की नई फिल्म, जानिए पहले वीकेंड का कलेक्शन

अभिनेता राजकुमार राव की नई फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का ट्रेलर इतवार की छुट्टी ...