Breaking News

सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई नेहा ने ट्रोलर्स को दिया मुँह तोड़ जवाब, कहा:’हिंसा के खिलाफ…’

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। इसकी वजह है रियालिटी शो रुडिज, जिसमें नेहा ने एक लड़के की गंदी तरह क्लास लगाई थी। फेक फेमिनिजम के नाम पर नेहा धुपिया को ट्रोल किया गया। हालांकि नेहा ने काफी दिनों तक शांति बनाई रखी लेकिन अब उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी है। और जस्टिफिकेशन दिया है। सोशल मीडिया पर नेहा एक पोस्ट शेयर किया है।

जिसमें उन्होंने लिखा है कि शो रुडिज का मैं पिछले 5 साल से हिस्सा हूं। मैंने इस शो में हर एक मोमेंट इंज्वॉय किया है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से जो हो रहा है वो मुझे पसंद नहीं आ रहा है। मैने शो में केवल वॉयलेंस के खिलाफ आवाज उठाया था। लेकिन किसी ने मेरी बात को समझने की कोशिश नहीं की। एक शख्स ने कहा कि मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझे धोखा दिया और मैने उसे थप्पड़ मारा। ये बात मुझे सही नहीं लगी। और मैने उस लड़के को सुना दिया ।

नेहा ने कहा कि में शाशिरिक हिंसा के खिलाफ हूं। चाहे जो भी हो मैं इसके खिलाफ हमेशा खड़ी रहूंगी। जाहिर है कि एक महिला के मुकाबले एक पुरुष के पास शारिरक बल ज्यादा होता है। महिलाओं के साथ घरेलू हिंसा केवल भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर की समस्या है। और मैं महिलाओं से रिक्वेस्ट करती हूं कि घरेलू हिंसा को लेकर सतर्क हो जाएं।

वहीं नेहा की फिल्मों की बात करें तो वह हाल शॉर्ट फिल्म देवी में नजर आईं थी। इस फिल्म में काजल के साथ नजर आईं थी। जिसे काफी पसंद किया गया था।

About News Room lko

Check Also

‘छेनू’ का किरदार, ‘खामोश’ डायलॉग, शत्रुघ्न ने यूनिट को दी थी अपनी एक महीने की सैलरी

शत्रुघ्न सिन्हा आज अपना 78वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्म दिन के अवसर पर ...