Breaking News

शाहरुख की बेटी ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, दोस्तों संग करती दिखी ऐसा काम

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनका स्टारडम अपने पापा से कम नहीं है । सुहाना खान, जो इन दिनों न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्म मेकिंग और ऐक्टिंग की पढ़ाई कर रही है, की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है । इंस्टाग्राम पर सुहाना के नाम से कई फ़ैन पेज एक्टिव हैं जिसमें उनकी कई लेटेस्ट तस्वीरें देखने को मिलती है । ऐसी ही एक फ़ैन पेज से सुहाना की एक तस्वीर देखने को मिल रही जिसमें सुहाना अपने दोस्तों अंग चिल आउट करते हुए नजर आ रही है ।

सुहाना खान अपने दोस्तों संग मस्ती के मूड में दिखाई दी

पोस्ट की गई इस तस्वीर में सुहाना अपने दोस्तों संग मस्ती के मूड में दिखाई दे रही है । इस ग्रुप फ़ोटो में सुहाना अपने दोस्तों संग हंसते हुए पोज दे रही है । सुहाना ये स्माइल अंदाज उनके फ़ैंस को खूब भा रहा है ।

बता दें कि सुहाना इन दिनों न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्मों की पढ़ाई कर रही हैं > जहां सुहाना के पापा शाहरुख खान ने पहले ही ये साफ़ कर दिया है कि अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही वह बॉलीवुड में कदम रखेंग़ी वहीं उनकी बचपन की दोस्त अनन्या पांडे ने भी सुहाना के बॉलीवुड में कदम रखने के संकेत दिए थे ।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...