Breaking News

घरेलू सहायिका के वेतन मांगने पर इस हैवान युवक ने 13वीं मंजिल से फेंका नीचे व फिर

थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 74 स्थित सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी में रहने वाले एक व्यक्ति ने घरेलू सहायिका को वेतन मांगने पर 13वीं मंजिल से नीचे फेंक दिया और वह 12वीं मंजिल पर आकर गिर गई। उसे दो माह से वेतन नहीं दिया गया था। इस मामले में उसके भाई ने मकान मालिक के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कराया है।

सहायक पुलिस आयुक्त विमल कुमार सिंह ने बताया कि अंकित कुमार ने थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट में बताया कि उसकी ममेरी बहन देव कुमारी सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी के एक फ्लैट में घरेलू सहायिका के रूप में काम करती है। दो माह से मकान मालिक ने उसका वेतन नहीं दिया। रविवार को जब देव कुमारी अपने मकान मालिक से वेतन मांगने गई तो उसने उसके साथ गाली गलौज की तथा 13वीं मंजिल पर स्थित अपने फ्लैट से धक्का देकर नीचे फेंक दिया। उन्होंने बताया कि वह 12वीं मंजिल पर आकर नीचे गिरी।

एसीपी ने बताया कि इस मामले में फ्लैट के मालिक के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। वह फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि पीड़ित को फ्लैट के मालिक का नाम पता नहीं है।

About News Room lko

Check Also

अवध विवि में टूरिस्ट गाइड ट्रेनिंग प्रोग्राम का हुआ समापन

• 2047 तक अयोध्या को विश्व पटल पर स्थापित करना है-अश्विन कुमार पांडेय अयोध्या। डाॅ ...