Breaking News

शादी के बाद कुछ इस तरह पति संग ससुराल में पहली होली मनाती दिखी काम्या पंजाबी

होली (Holi) का त्यौहार वैसे तो बहुत खास होता है, लेकिन ये त्यौहार इस बार कुछ सितारों के लिए बहुत खास था, क्योंकि विवाह के बाद पहले त्यौहार की रौनक ही कुछ व होती है।

पिछले महीने टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) अपनी विवाह को लेकर बहुत ज्यादा चर्चा में रहीं। 10 फरवरी, 2020 को काम्या ने अपने ब्वॉयफ्रेंड शलभ डांग (Shalabh Dang) के साथ धूमधाम से विवाह की। विवाह के बाद काम्या पंजाबी व शलभ की यह पहली होली थी, जिसको दोनों ने खूब एंजॉय किया। विवाह के बाद काम्या पंजाबी की होली की फोटोज़ अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही हैं।

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पति शलभ डांग (Shalabh Dang) के साथ मनाई पहली होली की तस्वीरों को साझा किया। इस तस्वीरों में दोनों होली रंग में सराबोर नजर आए। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए काम्या ने कैप्शन देते हुए सबको होली विश की है। उन्होंने लिखा- ‘हमारी तरफ से सभी को होली की शुभकामनाएं’।

चेहरे पर लाल रंग लगाए हुए काम्या पंजाबी ने पति के साथ होली पर जमकर मस्ती की। दोनों गुलाल में रंगे नजर आए। काम्या ने जो फोटोज़ शेयर की हैं, उनमें काम्या ने पति के साथ खूब सेल्फी ली हैं। हाथ में ठंडाई लिए काम्या मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं। इस दौरान दोनों ने ब्लैक कलर के आउटफिट्स पहनने हुए हैं।

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि 40 वर्ष की काम्या अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग के साथ दूसरी विवाह की है। दोनों सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव हैं व समय-समय पर अपनी तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं। काम्या पंजाबी ने वर्ष 2003 में बिजनेसमैन बंटी नेगी संग विवाह रचाई थी। लेकिन विवाह के करीब 10 वर्ष बाद वर्ष 2013 में ये टूट गई। पहली विवाह से उनकी एक बेटी भी है। वहीं, शलभ भी तलाकशुदा हैं व पहली विवाह से उनका भी एक बेटा है।

About News Room lko

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...